close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दूसरे की टिकट पर हैदराबाद जाने की फिराक में था युवक, इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया

सुरक्षा विभाग के असिस्टेंट मैनेजर प्रतीक शर्मा ने पुलिस को बताया कि हंसराज नामक व्यक्ति राजीव शर्मा नाम के यात्री की टिकट पर यात्रा करने के लिए एयरपोर्ट परिसर पहुंचा.

दूसरे की टिकट पर हैदराबाद जाने की फिराक में था युवक, इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया
दूसरे की टिकट पर यात्रा करने की फिराक में था युवक.

इंदौर : तेलंगाना की राजधानी हैदाराबाद से एक ग्रुप के साथ उज्जैन दर्शन के लिए आया एक युवक फर्जी आईडी और दूसरे की टिकट के साथ इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया. मिली जानकारी के मुताबिक, जिस युवक के नाम पर टिकट था वह किसी कारण से इंदौर नहीं आया. उसकी जगह उस टिकट पर आरोपी युवाक आ गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट पर यात्रा करने का मामल सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी हंसराज भगत हैदराबाद का रहने वाला है. मंगलवार को वह इंदौर एयरपोर्ट पर फर्जी पहचान पत्र और दूसरे की टिकट के साथ पकड़ा गया.

एयरपोर्ट के सुरक्षा विभाग के असिस्टेंट मैनेजर प्रतीक शर्मा ने पुलिस को बताया कि हंसराज नामक व्यक्ति राजीव शर्मा नाम के यात्री की टिकट पर यात्रा करने के लिए एयरपोर्ट परिसर पहुंचा. आधार कार्ड भी राजीव के नाम से ही था. असली राजीव कुमार भी कुछ देर बाद एयरपोर्ट पर पहुंचा.

जब एक ही टिकट पर दो यात्री अंदर आ गए तो पूछताछ हुई और पूरे मामले का खुलासा हुआ. हंसराज ने पुलिस को बताया कि हैदराबाद में एक श्रद्धालु वहां के लोगों को मुफ्त में देशभर के मंदिरों के दर्शन करवाने ले जाते हैं. उन्होंने हैदराबाद के 161 लोगों को उज्जैन यात्रा पर ले गए. राजीव का जाना कैंसिल हुआ तो उसकी जगह हंसराज को राजी कर लिया गया.

हंसराज हैदराबाद से राजीव बनकर तो आ गया, लेकिन लौटते वक्त पकड़ा गया. राजीव अन्य साधन से दर्शन करने के लिए हैदराबाद से उज्जैन आया. वापसी में वह इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा तो मामला सामने आया. फिलहल पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

लाइव टीवी देखें-: