दुस्साहस: मंदसौर में कुख्यात बदमाश ने टीआई पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे

खबर के मुताबिक मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारी में फरार इनामी बदमाश अमजद लाला के आने की सूचना पर सीतामऊ टीआई अमित सोनी उसे पकड़ने गए थे. बदमाश को देखते ही टीआई अमित सोनी ने उसे ललकारा और पकड़ने के लिए भागे तो उसने अवैध पिस्टल से उन पर फायरिंग कर दी. 

दुस्साहस: मंदसौर में कुख्यात बदमाश ने टीआई पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मंदसौर के कुख्यात बदमाश अमजद लाला के बारे में सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस उसको पकड़ने के लिए गई तो उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया. इस फायरिंग में एक टीआई की जान बाल बाल बच गई. फरार बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस घेराबंदी कर रही है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Video: औचक निरीक्षण पर शिव'राज', बुजुर्ग की समस्या का on the spot समाधान

खबर के मुताबिक मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारी में फरार इनामी बदमाश अमजद लाला के आने की सूचना पर सीतामऊ टीआई अमित सोनी उसे पकड़ने गए थे. बदमाश को देखते ही टीआई अमित सोनी ने उसे ललकारा और पकड़ने के लिए भागे तो उसने अवैध पिस्टल से उन पर फायरिंग कर दी. लेकिन थाना प्रभारी अमित सोनी की सूझबूझ से गोली उनके बगल से निकल गई. 

सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है अमजद लाला
मंदसौर पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ चौधरी को जैसे ही घटना के बारे में जानकारी मिली, वैसे ही उन्होंने पास के कई थानों की फोर्स को मौके पर भेज दिया. लेकिन तब तक अमजद लाला मौके से फरार हो चुका था. अमजद लाला सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है. उस पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने इनाम घोषित कर रखा है. 

MP में लगेगा गौ सेवा कर! गाय पालने वाले किसानों को हर माह मिलेंगे इतने रुपये

बेलारी में पुलिस पर इससे पहले भी हो चुका है हमला
सीतामऊ थाने के ग्राम बेलारी और सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है. इनमें से अधिकांश अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त, लूट-पाट में सक्रिय हैं. जिसकी वजह से वे पुलिस से भी भिड़ जाते हैं. इससे पहले कुछ बदमाशों ने सितामऊ में पदस्थ एक टीआई से मारपीट कर सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली थी.

एक घर से नगदी और गहने भी लूटने का आरोप
सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त पुलिस गिरफ्तारी के गांव में उसकी तलाश कर रही थी. उस वक्त वह गांव के ही इमरान लाला के घर में घुस गया था. वहां भी वह उन्हें धमकाकर कुछ पैसे और रुपए लेकर फरार गया. फिलहाल पुलिस ने पूरे बेलारी गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है.

VIDEO: बीच हाईवे पर कार में लगी भीषण आग, लगा लंबा जाम

नर्स बनकर MY हॉस्पिटल में घुसी, बच्चा चुराया और चलती बनी, वाकया CCTV में कैद​

Video: इंदौर पुलिस की दादागिरी, पहले चोरी फिर सीना जोरी​

Watch Live TV-