नर्स बनकर MY हॉस्पिटल में घुसी, बच्चा चुराया और चलती बनी, वाकया CCTV में कैद
Advertisement

नर्स बनकर MY हॉस्पिटल में घुसी, बच्चा चुराया और चलती बनी, वाकया CCTV में कैद

इंदौर के MY हॉस्पिटल में रविवार गोवर्धन पूजा की शाम एक महिला नकली नर्स बनकर बच्चा चुरा कर ले गई. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर अस्पताल में हंगामा हो गया.  

CCTV में कैदः- बच्चे को अपने साथ ले जाती महिला

इंदौरः इंदौर के MY हॉस्पिटल (महाराजा यशवंतराव अस्पताल) में दिन दहाड़े बच्चा चोरी होने की वारदात सामने आयी है. यहां एक महिला एमवाय हॉस्पिटल में पहले तो नकली नर्स बन कर दाखिल होती है. फिर हॉस्पिटल से बच्चा चुरा कर वहां से बाहर निकल जाती है. ये पूरी घटना अस्पताल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.  

कल सुबह ही जन्मा था बच्चा
एमवाय हॉस्पिटल में कल रविवार गोवर्धन पूजा की सुबह पांच बजे बच्चे का जन्म होता है. शाम को एक महिला नकली नर्स बनकर अस्पताल में बच्चे के पास पहुंचती है. बच्चे की धड़कन कम चल रही हैं, देखना पड़ेगा कहकर परिजनों से बच्चा लेती है. बच्चे को हाथ में उठाकर अपने साथ बाहर ले जाती है. जिसके बाद अस्पताल में ढूंढने पर परिजनों को बच्चा कहीं भी नजर नहीं आता है. बच्चा नहीं मिलने पर परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया. 

CCTV में कैद वारदात
इंदौर के संयोगितागंज थाने में परिजनों द्वारा बच्चा चोरी की शिकायत दर्ज की जाती है. पुलिस ने जांच में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उन्हें एक महिला बच्चे को अपने साथ ले जाती दिखी. सीसीटीवी में दो महिलाएं नजर आ रही है. जिसमें नकली नर्स के हाथ में बच्चा है और दूसरी महिला बच्चे की परिजन बताई गई है. नकली नर्स दूसरी महिला को चकमा देकर अस्पताल से बच्चे को बाहर ले गई. अस्पताल के बाहर खड़े कुछ लोगों ने एक महिला को स्कूटी पर बच्चे को ले जाते देखा था. CCTV फुटेज के जरिए पुलिस अज्ञात संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें: पशुओं को सजा कर उनके आसपास फोड़ते हैं पटाखे, क्योंकि यहां है अनूठी परंपरा ​

ये भी पढ़ें:  रोचक परंपराः दो गांवों के योद्धा एक-दूसरे पर छोड़ते हैं आग के गोले; बचते हैं ढाल से, कई होते हैं घायल

ये भी पढ़ें: उड़ान भरने के लिए तैयार MP सरकार का विमान, शुभ मुहूर्त देखकर CM शिवराज करेंगे यात्रा

ये भी पढ़ें:  CM की कलेक्टरों को फटकार, सालभर में आती है दिवाली, जमकर फोड़ने दें पटाखे

ये भी देखेंः Video:जब शोले का गब्बर बन कल्याणपुर के टीआई ने किया ऐलान, मिला विभाग का नोटिस

WATCH LIVE TV

Trending news