कमलनाथ सरकार के अतिक्रमण मुहिम के खिलाफ रतलाम विधायक ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh619679

कमलनाथ सरकार के अतिक्रमण मुहिम के खिलाफ रतलाम विधायक ने खोला मोर्चा

रतलाम विधायक चेतन काश्यप ने अतिक्रमण मुहिम को लेकर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है, और कहा है कि स्थानीय कांग्रेस नेता अपनी मानसिकता के चलते प्रशासन से गलत काम करवा रहे हैं.

भाजपा विधायक चेतन काश्यप

रतलाम: रतलाम में अतिक्रमण मुहिम को लेकर अब सियासत तेज होने लगी है, रतलाम शहर के भाजपा विधायक चेतन काश्यप ने कमलनाथ सरकार की अतिक्रमण मुहिम को कटघरे में ला खड़ा किया है, और उसके खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है. भाजपा विधायक चेतन काश्यप ने कमलनाथ सरकार की अतिक्रमण मुहिम में बेवजह आम जनता को परेशान करने का आरोप लागया है, चेतन काश्यप ने कहा कि अतिक्रमण के नाम और छोटे व्यवसाईयों व मध्यम वर्ग को परेशान किया जा रहा है, जबकि यह मुहिम भू-माफियाओं के खिलाफ चलाये जाने की बात कह रही थी, मगर अब कुछ और ही मंजर सामने आ रहा है. कमलनाथ सरकार स्पष्ट करे की इस मुहिम का उद्देश्य क्या है.

कांग्रेस नेता प्रशासन से करवा रहे गलत काम
रतलाम विधायक चेतन काश्यप ने अतिक्रमण मुहिम को लेकर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है, और कहा है कि स्थानीय कांग्रेस नेता अपनी मानसिकता के चलते प्रशासन से गलत काम करवा रहे हैं, और प्रशासन को भी इन नेताओं के दबाव में नही आना चाहिए और निष्पक्षता से काम करना चाहिए. लेकिन प्रशासन भी इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने में नाकामयाब हो रहा है.

अतिक्रमण मुहिम पर 20 दिन बाद सियासत शुरू
दरअसल रतलाम शहर में अतिक्रमण मुहिम की शुरुआत करीब 20 दिन पहले से हो चुकी है. कलेक्टर के निर्देश पर जिले में अतिक्रमण मुहिम चल रही थी, लेकिन 3 दिन पहले रतलाम नगरीय निकाय का कार्यकाल समाप्त हो गया है. अब निगम पर कलेक्टर को प्रशासक नियुक्त किया गया है, बता दें कि रतलाम महापौर भाजपा से थी, और ऐसे में भाजपा महापौर के रहते निगम की कारवाई पर प्रश्न उठाना भाजपा के ही खिलाफ खड़ा होना था. लेकिन महापौर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और अब निशाना प्रशासन व कांग्रेस सरकार है, इसलिए अब अतिक्रमण मुहिम को लेकर सियासत गरमाने लगी है, और भाजपा अतिक्रमण मुहिम को लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने को तैयार है.

Trending news