मजदूरी के रुपयों से महंगा मोबाइल खरीदने पर मां ने लगा दी डांट, तो बेटी ने लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh516874

मजदूरी के रुपयों से महंगा मोबाइल खरीदने पर मां ने लगा दी डांट, तो बेटी ने लगा ली फांसी

मौके पर पहुंची पुलिस को किशोरी के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिवनीः  जिले के बरघाट थाना के अंतर्गत उमरवाड़ा गांव से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. गांव की एक लड़की ने मां की डांट से गुस्सा होकर फांसी लगा ली. जानकारी के अनुसार बेटी ने मजदूरी के रुपयों से मंहगा मोबाइल फोन खरीद लिया था जिस पर उसकी मां ने उसे डांट लगा दी. मां की डांट का बेटी पर इतना गहरा प्रभाव हुआ की उसने गुस्से में आकर मौत फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, वहीं बेटी की मौत के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है.

मोबाइल शॉप चलाने वाले से एक्ट्रेस को हुआ प्यार, फिर छोड़ी एक्टिंग और अंत में दे दी जान

बरघाट थाने के उप निरीक्षक संतोष धुर्वे ने मंगलवार को बताया कि कौशल्या पन्द्रे (18) ने सोमवार सुबह उस वक्त फांसी लगा ली जब वह घर में अकेली थी. उसके छोटे भाई ने बहन का शव फांसी के फंदे पर झूलता देखा. आपको बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस को किशोरी के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

साथ जीने-मरने के लिए खाई कसमें, घरवालों ने अलग तय की शादी फिर जोड़े ने दे दी जान

मां रामकली ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि कुछ दिन पहले रामटेक से मजदूरी कर कौशल्या घर लौटकर आई थी. मजदूरी के रुपयों से कौशल्या ने एक नया मोबाइल भी खरीद लिया था. इस पर मां ने उसे यह कहकर डांटा था कि कुछ कर्ज चुकाना है, तुझे अभी मोबाइल नहीं खरीदना था. एक रात पहले इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. उन्होने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (इनपुटः भाषा)

Trending news