close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: मुरैना में स्कूल और यात्री बस में जोरदार भिड़ंत, 12 से ज्यादा बच्चे घायल

घटना के बाद क्षेत्र के लोगों ने जमकर हंगामा किया और चक्का जाम भी कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से भी लोगों की नोंकझोंक हुई. बाद में पुलिस ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया.

MP: मुरैना में स्कूल और यात्री बस में जोरदार भिड़ंत, 12 से ज्यादा बच्चे घायल

विवेक शुक्ला, नई दिल्ली/मुरैनाः मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में एक स्कूल बस और यात्री बस के बीच टक्कर हो गई . घटना जौरा रोड़ पर महर्षि मंदिर के पास हुई. इस सड़क हादसे में स्कूल बस में सवार 12 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां बच्चों का इलाज जारी है.

इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों ने जमकर हंगामा किया और चक्का जाम भी कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से भी लोगों की नोंकझोंक हुई. बाद में पुलिस ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया. घटना के पीछे यात्री बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है. लोगों की मानें तो एक-दूसरे से पहले निकलने की होड़ और जल्दबाजी के चलते यह हादसा हुआ है.

देखें LIVE TV

हादसे में कुछ यात्रियों को भी चोट आई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस जगह ये दुर्घटना हुई वहां रास्ता संकरा है जिसके चलते ये हादसा हो गया . हादसे में 12 से ज्यादा बच्चे घायल हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद से यात्री बस का चालक फरार है.  फिलहाल पुलिस ने दोनों बसों को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके साथ ही दोनों बसों के ड्राइवर की भी तलाश जारी है.

पाली: राजमार्ग 162 पर दो ट्रोली में हुई टक्कर से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

आपको बता दें कि इससे पहले 19 सितंबर को भी मुरैना के सबलगढ़ थाना क्षेत्र में एक बस हादसे की खबर सामने आई थी. बस अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी थी, जिसमें घर में मौजूद चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं हादसे में बस चालक को भी गंभीर चोटें आई थी, जिसके बाद पुलिस ने परिवार के चारों सदस्यों और बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया था. यह बस श्योपुर जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया. हादसे में बस का भी सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था.