close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाली: राजमार्ग 162 पर दो ट्रोली में हुई टक्कर से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

लोगों के मुताबिक दमकल विभाग की करीब 5 घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं, इस दौरान राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गयी.

पाली: राजमार्ग 162 पर दो ट्रोली में हुई टक्कर से लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले
भिड़ंत के बाद डीजल का टैंक फूट गया.

सुभाष रोहिसवाल/पाली: राजस्थान के राजमार्ग 162 पर पिपलिया के पास दो ट्रॉली में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद दोनों ट्रॉली के आग लग गयी और दो लोग जिंदा जल गए. खबर के मुताबिक ट्रॉली में आग लगते ही वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना ही जिसके बाद आनन-फानन में सोजत, जेतारण व आसपास के दमकल विभाद से गाडियां आई और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई.

लोगों के मुताबिक दमकल विभाग की करीब 5 घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं, इस दौरान राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गयी. जिसके बाद स्थिति को देखते हुए यातायात को डायवर्ट कर दिया गया. 

खबर के मुताबिक, राजमार्ग 162 पर अजमेर की ओर जानेवाले दो ट्रॉली एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में जा भिड़े. भिड़ंत के बाद डीजल का टैंक फूट गया और देखते ही देखते दोनो ट्रोले से आग की लपटें निकलने लगी.

 

हालांकि, भीषण आग को देखते हुए एक ट्रॉली के चालक और खलासी तो कूद कर अपनी जान बचाने में सफल हो गए लेकिन दूसरे ट्रॉली के चालक व खलासी को भीषण आग से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल पाया और वह गांड़ी के अंदर ही आग में फंस गए. वहीं, लोगों की माने को उन्होने आग से निकलने की तमाम कोशिश की लेकिन आग इतनी तेजी से फैली की उन्हें निकले का मौका नही मिल पाया और वह ट्रॉली के अंदर जिंदा जल गए.

वहीं, जलकर खाक हुए ट्रॉली को हटाने के लिए तीन बड़ी क्रेनों को बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाल. पुलिस की मानें तो अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना के पांच धंटे के बाद 5 घण्टे बाद राजमार्ग 162 पर यातायात सुचारू किया गया. आग को देखते हुए आसपास के ढ़ाबे और होटलों को खाली कराकर बन्द कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.