भाषा ने लजाया, चुनावी जंग में ‘कुत्ता’ फिर आया, कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिसकर्मी को ‘कुत्ता टाइप’ का बताया

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के दौरान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कुत्ते वाले बयान पर जमकर हंगामा बरपा था. वहीं अब वोटिंग के दिन भी कुत्ते जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. अशोकनगर पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने जमकर हंगामा किया.

भाषा ने लजाया, चुनावी जंग में ‘कुत्ता’ फिर आया, कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिसकर्मी को ‘कुत्ता टाइप’ का बताया
आशा दोहरे ने पुलिस को कहे अपशब्द
Play

अशोकनगर: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के दौरान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कुत्ते वाले बयान पर जमकर हंगामा बरपा था. वहीं अब वोटिंग के दिन भी कुत्ते जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. अशोकनगर पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने जमकर हंगामा किया. साथ ही पुलिस को लेकर भी अपशब्द कहे. 

अशोकनगर विधानसभा के भादोंन गांव के पोलिंग बूथ पर पहुंचीं कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने पुलिसकर्मी को कुत्ता तक कह डाला. उन्होंने कहा कि हर पोलिंग बूथ पर अपने गुंडों को भेजकर लोगों को डराया जा रहा है. ‘कुत्ते टाइप’ के पुलिसवाले हर जगह बैठे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिस पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया. 

सिंधिया ने जनसभा में कमलनाथ पर लगाया था आरोप
आपको बता दें कि इससे पहले कुत्ते शब्द का इस्तेमाल बीजेपी सांसद सिंधिया और पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया था. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया  अशोकनगर सीट पर पार्टी प्रत्याशी जजपाल जज्जी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी अशोकनगर आए थे और मुझे कुत्ता कहा था, हां मैं कुत्ता हूं क्योंकि मेरी मालिक मेरी जनता है. जिसकी सेवा मैं करता हूं, हां कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं. 

सिंधिया ने आग कहा कि  हां कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं. क्योंकि कोई भी मेरी मालिक को उंगली दिखाए और मालिक को भ्रष्टाचार और मालिक को विनाशकारी नीति दिखाए, तो कुत्ता काटेगा उसे. सिंधिया ने कहा कि 15 महीने तक कमलनाथ जी को जनता की याद नहीं आई. 

ये भी पढ़ें: MP by election 2020: मुरैना में फायरिंग को लेकर कांग्रेस नेता ने BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप

मैंने नहीं सिंधिया ने खुद को बोला कुत्ता- कमलनाथ 
सिंधिया के वार पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा था कि  ना मैंने उन्हें कुत्ता कहा, ना कहूंगा वह खुद ही अपने आप को कुत्ता कह रहे हैं. सिंधिया ने जो भी अपना नामकरण किया वह खुद किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सिंधिया का कांग्रेस में वापिसी का कोई प्रश्न नहीं हो सकता. मैंने कभी शिवराज को भी नालायक नहीं कहा. 

WATCH LIVE TV: