‘कुत्ता’ पॉलिटिक्स: कमलनाथ बोले- मैंने नहीं सिंधिया ने खुद को बोला कुत्ता, शिवराज ने भी बोला झूठ
Advertisement

‘कुत्ता’ पॉलिटिक्स: कमलनाथ बोले- मैंने नहीं सिंधिया ने खुद को बोला कुत्ता, शिवराज ने भी बोला झूठ

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच तीखी बयानबाजी जारी है. इस सियासत में अब कुत्ते की भी एंट्री हो गई है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खुद को कुत्ता बताने वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच तीखी बयानबाजी जारी है. इस सियासत में अब कुत्ते की भी एंट्री हो गई है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खुद को कुत्ता बताने वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है. साथ ही सीएम शिवराज को भी आड़े हाथों लिया है. 

सिंधिया के कुत्ते वाले बयान पर कमलनाथ का जवाब
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि  ना मैंने उन्हें कुत्ता कहा, ना कहूंगा वह खुद ही अपने आप को कुत्ता कह रहे हैं. सिंधिया ने जो भी अपना नामकरण किया वह खुद किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सिंधिया का कांग्रेस में वापिसी का कोई प्रश्न नहीं हो सकता. मैंने कभी शिवराज को भी नालायक नहीं कहा. 

सरकार गिरने पर कमलनाथ का दर्द छलका
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस की सरकार गिरने पर भी कमलनाथ का दर्द छलक आया. उन्होंने कहा कि  मुझे 3 महीने से पता था कि सौदा चल रहा है लेकिन मैंने सौदा नहीं किया क्योंकि मैं सौदे की सरकार नहीं चाहता था. मुझे एमपी के मतदाताओं  पर पूरा भरोसा है. इन विधायकों के चलते पूरा एमपी कलंकित हुआ है. चम्बल जो वीर भूमि है उसे कलंकित किया है. 

ये भी पढ़ें: सिंधिया की चुनावी हुंकार- ‘कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं, मेरे मालिक को उंगली दिखाने पर काटूंगा’

इमरती देवी को आइटम कहने वाले बयान पर भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बेवजह इस मामले को तूल दिया गया मुद्दों से भटकाया गया जबकि मैं खेद व्यक्त कर चुका था. 

सिंधिया ने जनसभा में कमलनाथ पर लगाया था आरोप
आपको बता दें कि  बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया  अशोकनगर सीट पर पार्टी प्रत्याशी जजपाल जज्जी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी अशोकनगर आए थे और मुझे कुत्ता कहा था, हां मैं कुत्ता हूं क्योंकि मेरी मालिक मेरी जनता है. जिसकी सेवा मैं करता हूं, हां कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं. 

सिंधिया ने आग कहा कि  हां कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं. क्योंकि कोई भी मेरी मालिक को उंगली दिखाए और मालिक को भ्रष्टाचार और मालिक को विनाशकारी नीति दिखाए, तो कुत्ता काटेगा उसे. सिंधिया ने कहा कि 15 महीने तक कमलनाथ जी को जनता की याद नहीं आई. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news