तबलीगी जमात में शामिल 107 में से 67 चिन्हित, सीएम ने कहा-बाकियों को भी पकड़ करें क्वॉरेंटाइन
Advertisement

तबलीगी जमात में शामिल 107 में से 67 चिन्हित, सीएम ने कहा-बाकियों को भी पकड़ करें क्वॉरेंटाइन

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि भोपाल के अलावा अन्य जिलों से भी जमात में शामिल हुए लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री निकाली जाए. अगर कोई पाया जाता है ऐहतियाती कदम भी उठाए जाएं.

गृह विभाग के अधिकारियों की बैठक लेते सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि तबलीगी जमातियों को आइसोलेशन में रखें. उन्होंने यह आदेश आज मंत्रालय में गृह विभाग की एक उच्च-स्तरीय बैठक में दिए. उन्होंने तबलीगी जमात में शामिल लोगों को सभी के हित में क्वारेंटाइन में रखे जाने के संबंध में अधिकारियों से जानकारी भी ली. 

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि भोपाल के अलावा अन्य जिलों से भी जमात में शामिल हुए लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री निकाली जाए. अगर कोई पाया जाता है एहतियाती कदम भी उठाए जाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में संक्रमण की स्थिति के मद्देनजर वहां से वापस मध्यप्रदेश पहुंचने वाले लोगों की पहचान कर क्वॉरेंटाइन किया जाए.

इंदौर में सामने आए कोरोना के 19 नए केस, MP में Covid-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 86

सीएम शिवराज ने बैठक में निर्देश दिये कि इस संबंध में जिला स्तर पर भी समीक्षा की जाए. जबकि अधिकारियों ने जानकारी दी कि तबलीगी जमात में शामिल प्रदेश के 107 नागरिकों में से 67 नागरिक क्वॉरेंटाइन किए जा चुके हैं. जबकि शेष 40 जमातियों का पता अलग-अलग जिलों में लगाया जा रहा है. इसके अलावा भोपाल और प्रदेश के अन्य जिलों में विदेशों से आए करीब 50 लोगों को भी क्वारेंटाइन में भेजा गया है. बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी सहित गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

Trending news