COVID-19: मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 126 नए मरीज, सबसे ज्यादा इंदौर में, 730 पहुंचा आंकड़ा
Advertisement

COVID-19: मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 126 नए मरीज, सबसे ज्यादा इंदौर में, 730 पहुंचा आंकड़ा

इनमें सबसे ज्यादा इंदौर में 98 पॉजिटिव मामले आए हैं. जबकि आज टिकमगढ़ में पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है. कोरोना ने टीकमगढ़ जिले में दस्तक दे दी है. टीकमगढ़ के लमेरा गांव में कोरोना का पहला मरीज मिला है. युवक 27 मार्च को अपने परिवार सहित इंदौर से लौटा था. यह डॉक्टर पंजवानी की क्लीनिक में काम करता था.

COVID-19: मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 126 नए मरीज, सबसे ज्यादा इंदौर में, 730 पहुंचा आंकड़ा

भोपाल: प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 730 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 126 नए मरीज सामने आए हैं. इनमें सबसे ज्यादा इंदौर में 98 पॉजिटिव मामले आए हैं. जबकि आज टिकमगढ़ में पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है. जबकि अकेले इंदौर में मृतकों की संख्या 35 हो गई है. वहीं प्रदेश में यह आंकड़ा 50 के पार पहुंच गया है. चौंकाने वाली बात टीमकगढ़ से आई है जहां एक मरीज पॉजिटिव आया है. यह डॉक्टर पंजवानी की क्लीनिक में काम करता था.

कहां कितने नए मरीज सामने आए
पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. इनमें सबसे परेशान करने वाली स्थिति इंदौर की है. यहां 98 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. जबकि भोपाल में 20, बड़वानी में 2 और उज्जैन, जबलपुर, श्योपुर, मंदसौर, रतलाम और टिकमगढ़ में एक-एक नए मामले सामने आए हैं. इसमें टिकमगढ़ ऐसा जिला है जहां आज पहला केस सामने आया है. इंदौर 35, उज्जैन 6, भोपाल 4, खरगोन 3, छिंदवाड़ा और देवास में एक-एक की मौत हो चुकी है.

MP: फिलहाल कोरोना मुक्त हुआ ग्वालियर, सभी 6 COVID-19 मरीज हुए रिकवर, कोई नया केस नहीं

डॉक्टर पंजवानी के क्लीनिक में काम करता था युवक
कोरोना ने टीकमगढ़ जिले में दस्तक दे दी है. टीकमगढ़ के लमेरा गांव कोरोना का पहला मरीज मिला है. युवक 27 मार्च को अपने परिवार सहित इंदौर से लौटा था. परिवार के 4 सदस्यों के सैंपल भोपाल भेजे गए थे. जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव निकला. पहला मरीज मिलने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. यह मरीज इंदौर में डॉ. पंजवानी के क्लीनिक पर काम करता था. जिस डॉक्टर की हाल ही में कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है.

Trending news