MP: बदमाश को पकड़ने के लिए महिला थानेदार ने बिछाया जाल, बनने को तैयार हो गई दुल्हन

दस हजार के इनामी बदमाश बालकृष्ण चौबे को पुलिस ने झांसा देकर फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर लिया. 

MP: बदमाश को पकड़ने के लिए महिला थानेदार ने बिछाया जाल, बनने को तैयार हो गई दुल्हन
आरोपी महिला थानेदार से मिलने आया तो, महिला थानेदार ने भेष बदलकर साथ में आए पुलिसकर्मियों को इशारा कर दिया.

छतरपुर: अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई अनोखे तरीके अपनाती है. ऐसा ही एक तरीका मध्य प्रदेश के छतरपुर में सामने आया है. यहां एक महिला पुलिस अधिकारी ने एक इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए वो जाल बिछाया, जिसे अपराधी काट नहीं सका. पुलिस के अनुसार, छतरपुर के एक इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने आरोपी की दुल्हन बन जाने का नाटक किया. महिला थानेदार ने बदमाश को शादी करने का झांसा देकर मिलने बुलाया. जैसे ही बदमाश मिलने आया तो, महिला थानेदार ने उसे दबोच लिया.

दरअसल, पूरा मामला छतरपुर के नौगांव थाना क्षेत्र का है. यहां दस हजार के इनामी बदमाश बालकृष्ण चौबे को पुलिस ने झांसा देकर फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर लिया. गरौली चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री को हत्या के मामले मे फरार आरोपी बालकृष्ण चौबे को एसपी ने टीम बनाकर पकड़ने की योजना में लगाया था. वहीं, मामले की जांच के दौरान महिला थानेदार को सूचना लगी कि आरोपी का एक महिला के साथ संबंध है. इस पर महिला थानेदार ने आरोपी को शादी कर उसकी दुल्हन बनने का झांसा दिया. फोन पर बातचीत कर महिला थानेदार ने ही आरोपी को कॉल करके मिलने के लिए बुलाया.

महिला थानेदार के बनाए जाल में आरोपी फंस गया और मिलने के लिए तैयार हो गया. वहीं, जब आरोपी महिला थानेदार से मिलने आया तो, महिला थानेदार ने भेष बदलकर साथ में आए पुलिसकर्मियों को इशारा कर दिया. इशारा पाते ही पुलिसकर्मियों ने आरोपी बालकृष्ण को फिल्मी स्टाइल में दबोच लिया. पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और उस पर कई और मामले भी दर्ज हैं.