MP: पत्रकार संदीप शर्मा के घर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी
Advertisement

MP: पत्रकार संदीप शर्मा के घर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी

मध्यप्रदेश के भिंड में रेत माफियाओं द्वारा ट्रक से कुचलकर मारे गए संदीप शर्मा के घर सुरक्षा में तैनात एसएएफ के कांस्टेबल मुकेश राठौर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है

आरक्षक मुकेश राठौर ने की खुदकुशी

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के भिंड में रेत माफियाओं द्वारा ट्रक से कुचलकर मारे गए संदीप शर्मा के घर सुरक्षा में तैनात एसएएफ के कांस्टेबल मुकेश राठौर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. मामला भिंड जिले के अटेर रोड की है. दरअसल, बीते मार्च को एक ट्रक द्वारा कुचलकर पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से संदीप के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कांस्टेबल मुकेश राठौर की ड्यूटी पत्रकार के घर पर लगाई गई थी. आरक्षक मुकेश राठौर ने पत्रकार संदीप शर्मा के घर के बाहर सुरक्षा में तैनाती के दौरान ही तड़के 6 बजे खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. कांस्टेबल के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

  1. ड्यूटी के दौरान की खुदकुशी
  2. गोली मारकर की खुदकुशी
  3. सर्विस राइफल से की आत्महत्या

नौकरी के चलते परेशान था कांस्टेबल
आपको बता दें मृतक मुकेश राठौर कुछ दिन पहले ही गुना से ट्रांसफर होकर भिंड आया था. मृतक के पिता के मुताबिक मुकेश पिछले काफी समय से परेशान थे. वह अपनी नौकरी को लेकर खुश नहीं थे. जिसके चलते उन्होंने पहले भी अपने पिता से इस बारे में बात की थी. लेकिन, उन्हें नहीं पता था कि उनका बेटा (मतृक- मुकेश राठौर) इतने तनाव में था कि वह ये कदम उठा लेगा. 

26 मार्च को हुई संदीप शर्मा की हत्या
बता दें 26 मार्च को पत्रकार संदीप शर्मा एक न्यूज चैनल में काम करते थे और वह लगातार रेत माफियाओं और पुलिस के संबधों को लेकर छानबीन में जुटे थे. जिसके चलते उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन कर रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का भी पर्दाफाश किया था. जिसके बाद पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक द्वारा कुचलकर हत्या कर दी गई थी. रेत माफियाओं के भांडा फोड़ के बाद पत्रकार संदीप शर्मा पहले से ही आशंका जता रहे थे. जिसे लेकर उन्होंने पुलिस अफसरों, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राज्यपाल तक को खत लिखा था.

रेत मफियाओं और पुलिस के संबंधों की खोली थी पोल
पत्रकार संदीप शर्मा की मौत का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो में दिख रहा था कि कैसे गलत साइड जाकर एक ट्रक संदीप शर्मा की बाइक को कुचलकर तेजी से भाग निकला. एक्सीडेंट के बाद पत्रकार संदीप शर्मा को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था. जहां उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. बता दें यह पहली बार नहीं था जब किसी रेत माफिया ने इस तरह से घटना को अंजाम दिया हो. इससे पहले भी रेत माफियाओं द्वारा ऐसी ही कई और घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है.

Trending news