MP: रतलाम में शोहदे से परेशान किशोरी ने पिया जहर, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Advertisement

MP: रतलाम में शोहदे से परेशान किशोरी ने पिया जहर, पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने नाबालिग किशोर व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया था. लेकिन, रविवार को घटना से शर्मसार छात्रा ने रात में जहर पी लिया. 

परेशान माता-पिता ने रविवार को दिन भर खाना नही खाया था और परिजनों को परेशान देख छात्रा भी परेशान हो गई.

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक नाबालिग छात्रा ने जहर पी लिया. बीती देर रात छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल छात्रा का इलाज जारी है. छात्रा के साथ एक दिन पूर्व आरोपी नाबालिग किशोर व उसके साथी ने नशे की हालत में सरेआम जबरजस्ती कर अपने साथ ले जाने की कोशिश की थी. जिसे लेकर नाबालिग किशोर पर मामला दर्ज भी कर लिया गया था. पुलिस फिलहाल मामले में जांच की बात कह रही है.

दरअसल, 11वीं की छात्रा को बीती रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. छात्रा के परिजनों ने बताया कि शनिवार को छात्रा कोचिंग से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में आरोपी नाबालिग किशोर ने अपने साथी के साथ नशे की हालत में जबरदस्ती छात्रा को साथ ले जाने की कोशिश की. उन्होंने छात्रा के साथ मारपीट भी की. छात्रा किसी तरह वहां से घर पहुंची. इसके बाद नशेड़ी किशोर ने छात्रा के घर पहुंचकर भी बदतमीजी कर विवाद किया. परिजनों ने छात्रा को साथ ले जाकर थाने में आरोपी किशोर और उसके साथी के खिलाफ शिकायत की. 

पुलिस ने नाबालिग किशोर व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया था. लेकिन, रविवार को घटना से शर्मसार छात्रा ने रात में जहर पी लिया. जिसे इलाज के लिए रतलाम जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि पुलिस में शिकायत के बाद से ही पड़ोसी और रिश्तेदार लगातार माता-पिता से इस घटना के बारे में बातचीत कर रहे थे. परेशान माता-पिता ने रविवार को दिन भर खाना नही खाया था और परिजनों को परेशान देख छात्रा भी परेशान हो गई. जिसके बाद हताश होकर नाबालिग छात्रा ने जहर पी लिया.

Trending news