झारखंड में भी एक्टिव हुए CM मोहन, लाड़ली बहना योजना के बहाने हेमंत सरकार पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2443465

झारखंड में भी एक्टिव हुए CM मोहन, लाड़ली बहना योजना के बहाने हेमंत सरकार पर निशाना

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने सोमवार को झारखंड में कई जगहों पर सभा करके हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. सीएम मोहन चुनाव से पहले ही झारखंड में एक्टिव हो गए हैं. 

हेमंत सरकार पर बरसे सीएम मोहन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम मोहन यादव झारखंड में भी एक्टिव हो गए हैं. बीजेपी ने उन्हें चुनाव से पहले ही झारखंड में भी मोर्चे पर तैनात कर दिया है. सोमवार को उन्होंने गिरिडीह में सभा करते हुए राज्य की हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. सीएम मोहन ने कहा कि देश में अगर झारखंड राज्य की सबसे खराब स्थिति है, तो इसके पीछे हेमंत सोरेन सरकार का हाथ है. इस हेमंत सोरेन की परिवार ने राज्य को सिर्फ और सिर्फ लूटने का काम किया है. बता दें कि बीजेपी झारखंड में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. पार्टी ने यहां कई सीनियर नेताओं को मोर्चे पर लगाया है. 

कांग्रेस ने आदिवासियों का भला नहीं किया 

गांडेय विधानसभा क्षेत्र में सीएम मोहन हेमंत सरकार और कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार ने देश में 40 सालों तक शासन किया, लेकिन इन 40 सालों में कांग्रेस ने देश के आदिवासियों का भला नहीं नहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साधारण परिवार की आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाने का काम किया है. उन्होंने कहा की झारखंड राज्य की जनता के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्य बात क्या हो सकता है, जिस राज्य की जनता ने अपना कीमती वोट देकर हेमंत सोरेन को सीएम बनाने का काम किया, वहीं सीएम भ्र्ष्टाचार के आरोप में जेल जाता है. लोगों से झूठे वादे करके उन्होंने अपनी पत्नी को चुनाव जितवाया. सीएम मोहन ने कहा 'जनता अब सब जान चुकी है, इसलिए अब यहां की जनता भी परिवर्तन का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ें: MP के छात्रों के काम की खबर, फ्री में मिलेगी NEET, CLAT, UPSC की कोचिंग

लाड़ली बहना हमारी योजना है 

हेमंत सोरेन जिस रास्ते पर जा रहे हैं, वह रास्ता आगे बहुत खतरनाक है, कहा की भाजपा की सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है. लाडली बहन योजना हमारी योजना है, पांच साल हेमंत सोरेन को यहां की माता-बहन की याद नहीं आयी, अब माता-बहन कि याद आ रही है. कहा की अब समय याद आ गया है की झूठे वादे करने वालों को घर भेजना है. कहा की अभी श्राद्ध का समय चल रहा है, फिर विजयादशमी आएगा. इसी विजयादशमी के बाद हेमंत सोरेन सरकार का विसर्जन तय है. कहा की झारखंड राज्य स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के संकल्प के कारण से यह झारखंड का राज्य बना है, नहीं तो झारखंड के लिए यहां के पुराने मुख्यमंत्री ने कहा था मेरी लाश में झारखंड बनेगा लेकिन, वह भी है और झारखंड भी है. 

हजारीबाग भी पहुंचे सीएम मोहन 

सीएम मोहन यादव हजारीबाग भी पहुंचे. उन्होंने कहा 'झारखंड की हेमंत सरकार लोगों को अधिक भ्रमित कर रही है, मैया सम्मान योजना के नाम पर हजार रुपए का लालच दिखाकर फिर से सत्ता में वापसी चाहती है, लेकिन लोगों को इस झांसे में नहीं पढ़ना चाहिए, बीजेपी की तरफ से अन्य राज्यों में कई तरह की महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिनका लाभ आने वाले समय में झारखंड वासियों को भी मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः MP का यह मामला कर देगा हैरान, पेट में पल रहे बच्चे के पेट में भी बच्चा !

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news