क्या सरकारी दफ्तर की तरह चलेगा MP कांग्रेस का ऑफिस? पार्टी में मचा बवाल; BJP ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2374638

क्या सरकारी दफ्तर की तरह चलेगा MP कांग्रेस का ऑफिस? पार्टी में मचा बवाल; BJP ने उठाए सवाल

MP News: मध्यप्रदेश कांग्रेस में पार्टी अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा लगाए गए कार्यालय समय के बोर्ड को लेकर कांग्रेस नेताओं में विवाद हो गया. बोर्ड में पीसीसी कार्यालय का समय बताया हुआ था. कांग्रेस के नेताओं ने इस बोर्ड को उखाड़ कर फेंका. कांग्रेस की इस हरकत बीजेपी नरेंद्र सलूजा ने निशाना साधा.

MP Politics News

MP Politics News: मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में गजब का खेला हो गया. अक्सर कांग्रेस के नेता बीजेपी के नेताओं से आक्रामक हुए नजर आते हैं, लेकिन अब ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं. मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपने अलग फैसलों को लेकर खुद ही फंसती नजर आ रही है. दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीसीसी के मुख्य दरवाजे पर एक नोटिस लगाया. इसके बाद उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने बवाल खड़ा कर दिया. मुख्य दरवाजे पर लगाए गए बोर्ड में 'PCC कार्यालय का समय सुबह 11 से शाम 06 बजे तक और रविवार को अवकाश' लिखा गया था. इस सूचना बोर्ड को देखते ही कांग्रेस नेता अमित शर्मा ने इसे उखाड़ा और अलग कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

MP में राज्यसभा की 1 सीट पर कई दावेदार, कौन लेगा सिंधिया की जगह, ये नाम सबसे आगे

MP Politics: सज्जन सिंह वर्मा के बयान से PCC चीफ ने झाड़ा पल्ला, जानिए क्या बोले पटवारी?

नरेंद्र सलूजा ने साधा निशाना
बता दें कि कांग्रेस की इस हरकत पर बीजेपी के नरेंद्र सलूजा ने चुटकी ली है. पीसीसी के मुख्य दरवाजे के नोटिस के बारे में जैसे ही खबर फैली. बीजेपी ने इसका पूरा फायदा उठाया. सलूजा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद हजारों कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़ चुके हैं, और अब थोड़े से कांग्रेस जन ही बचे हैं. उन्होंने पटवारी के इस फैसले को कांग्रेस के लिए मौज-मस्ती वाला बताया. उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि अब उनसे मिलने के लिए भी मध्यप्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है. रविवार को पूर्ण अवकाश रहेगा. उन्होंने बाहर लगाए टाइमिंग वाले बोर्ड की आलोचना करते हुए इसे कॉर्पोरेट कल्चर बताया. उन्होंने लिखा कि अब जीतू पटवारी की कांग्रेस कॉर्पोरेट कल्चर पर चलेगी. शाम 6 बजे के बाद और रविवार को अब कांग्रेस जन "सरूर और मस्ती" में दिखेंगे.

नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जीतू पटवारी के इस निर्णय को उन्हीं के प्रवक्ताओं ने दिखाया ढेंगा, बोर्ड उखाड़कर फेंक दिया.  उन्होंने मनमोहन सिंह और राहुल गांधी का उदाहरण इस स्थिति पर दिया और कहा कि अब कांग्रेस में तो यह होता ही आया है कि मनमोहन सिंह के अध्यादेश को राहुल गांधी ने फाड़ डाला था, और अब एमपी में जीतू पटवारी के आदेश को उनके प्रवक्ताओं ने ही धूल चटा दी.  उन्होंने कांग्रेस को अजब ग़ज़ब कांग्रेस भी कहा. 

पीसीसी में चल रहा रेनोवेशन
बता दें कि जीतू पटवारी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस कार्यालय को एक नया रूप दिया जा रहा है.  इस रेनोवेशन के तहत, कार्यालय के इंटीरियर डेकोरेशन से लेकर फर्नीचर, बैठक व्यवस्था और कक्षों की सजावट तक को पूरी तरह से बदलने का काम जारी है. नई व्यवस्था में साइन बोर्ड और पदनाम पट्टिकाएं भी लगाई जा रही हैं, ताकि कार्यालय का स्वरूप आधुनिक और व्यवस्थित हो सके. इसी रेनोवेशन के दौरान गुरुवार को मुख्य दरवाजे पर लगे ऑफिस टाइमिंग और रविवार की छुट्टी के बोर्ड ने कांग्रेस में बवाल देखने को मिला.  कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी और अमित शर्मा ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और गेटों पर लगे इन बोर्डों के संबंध में चर्चा की.

Trending news