दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप! AIDS जागरूकता के नाम पर BJP ने बनाए पार्टी सदस्य
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2430327

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप! AIDS जागरूकता के नाम पर BJP ने बनाए पार्टी सदस्य

Digvijay Singh News: दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने राजगढ़ में एड्स जागरूकता कार्यक्रम के नाम पर फर्जी सदस्यता बनाई. उन्होंने कहा कि छात्रों को धोखे से भाजपा का सदस्य बना दिया गया.

 

MP Politics News

MP Politics News: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है कि उसने राजगढ़ में एड्स जागरूकता कार्यक्रम का दुरुपयोग किया. दिग्विजय सिंह ने छात्रों का एक वीडियो जारी कर कहा है कि कॉलेज के छात्रों को भाजपा की सदस्यता लेने के लिए गुमराह किया जा रहा है. वीडियो में दावा किया गया कि राज्य एड्स नियंत्रण समिति द्वारा आयोजित सेमिनार के दौरान छात्रों को एक नंबर पर कॉल करने के लिए कहा गया और इसके बाद उन्हें भाजपा का सदस्य बना दिया गया. बता दें कि छात्रों ने इस घटना का विरोध किया है और प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर सुनिल शर्मा नामक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

MP Politics: कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन जारी, 6 पार्षद BJP में शामिल

महू की घटना पर राहुल गांधी के बयान पर विजयवर्गीय ने दी प्रतिक्रिया, बोले- वो नॉनसीरियस नेता हैं...

भाजपा पर दिग्विजय का आरोप

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर छात्र का वीडियो पोस्ट करके ट्वीट किया, "देश में सबसे बड़ी पार्टी होने का भ्रम फैलाने के लिए BJP बनाती है फर्जी सदस्य. मेरे गृह क्षेत्र राघौगढ़ के पॉलिटेक्निक कॉलेज में राज्य एड्स नियंत्रण समिति द्वारा प्रशिक्षण के नाम पर छात्रों को एकत्रित कर, एक नंबर पर कॉल करवाकर धोखे से भाजपा का सदस्य बना दिया."

दिग्विजय सिंह ने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें एक छात्र ने दावा किया कि वह राघौगढ़ के पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र है. हमारे कॉलेज में राज्य एड्स नियंत्रण समिति आई थी. उन लोगों ने हमें अच्छे सुझाव दिए कि कैसे उससे बचना है. उसी दौरान यह कार्यक्रम सेमिनार के रूप में चल रहा था. उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति आया. उसने कहा कि मैं आपको इससे संबंधित एक नंबर देता हूँ. उस व्यक्ति का नाम सुनिल शर्मा था. सभी छात्रों ने उस नंबर पर कॉल किया, और इसके बाद एक एसएमएस आया, जिसमें लिखा था, "बधाई हो, आपकी भाजपा सदस्यता..". छात्रों ने वह  मैसेज भी दिखाए. छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपते हुए उस अज्ञात व्यक्ति, सुनिल शर्मा, के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news