MP Politics: कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन जारी, 6 पार्षद BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2428575

MP Politics: कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन जारी, 6 पार्षद BJP में शामिल

MP News: टीकमगढ़ के 6 कांग्रेस पार्षदों ने भाजपा में शामिल होकर सदस्यता ग्रहण की. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में यह सदस्यता ग्रहण समारोह हुआ, जिसमें पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्षदों ने यह कदम उठाया.

MP Politics

MP Politics: मध्यप्रदेश में उप-चुनाव का माहौल गरमाते ही कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन तेज हो गया है. टीकमगढ़ के 6 कांग्रेस पार्षदों ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि भाजपा की गरीब कल्याण योजनाओं और नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को जनता का समर्थन मिल रहा है, जो निकाय चुनावों में भी साफ दिखा. 

महू की घटना पर राहुल गांधी के बयान पर विजयवर्गीय ने दी प्रतिक्रिया, बोले- वो नॉनसीरियस नेता हैं...

राहुल गांधी के खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया का आक्रमक रुख, याद दिलाया पुराना मामला

कांग्रेस के 6 पार्षद भाजपा में शामिल
बता दें कि आज टीकमगढ़ के 6 कांग्रेस पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस के पार्षदों ने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया. बता दें कि बीजेपी के संगठन पर्व के तहत इन पार्षदों का स्वागत किया गया.

कांग्रेस पर वीडी शर्मा का हमला
इस अवसर पर वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा की गरीब कल्याण योजनाओं और उनकी नीतियों से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. निकाय उपचुनाव के परिणामों में भी भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 19 में से 14 सीटें भाजपा के खाते में आईं. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता का समर्थन अब भी भाजपा के साथ है, और दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, और जीतू पटवारी जैसे नेता इसे स्वीकार करें. बता दें कि कुछ दिन पहले सतना नगर निगम की कांग्रेस पार्षद माया कौल, अर्चना अनिल गुप्ता, और पूर्व पार्षद इंजीनियर केएल यादव भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. 

वहीं,  इंदौर घटना पर जीतू पटवारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कुर्सी बचाने के लिए कांग्रेस नेता झूठ बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था सख्ती से काम कर रही है और आरोपी बच नहीं सकते. साथ ही, छतरपुर की घटना की गहन जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: राहुल राठौर (भोपाल)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news