MP में अपने ही विधायकों से चर्चा करेगा BJP का संगठन, इन MLA ने खोला है मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2470917

MP में अपने ही विधायकों से चर्चा करेगा BJP का संगठन, इन MLA ने खोला है मोर्चा

MP Politics: मध्य प्रदेश में इन दिनों बीजेपी के कई विधायकों की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि भाजपा संगठन अब इस मामले में बीजेपी विधायकों से चर्चा करेगा. 

मध्य प्रदेश की खबरें

मध्य प्रदेश में बीजेपी के अंदर ही सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. पिछले कुछ दिनों में एक बाद एक विधायकों की अपनी ही सरकार से नाराजगी खुलकर सामने आई है. कही विधायक प्रशासन से नाराज हैं तो कही अपराध के मामलों को लेकर नाराजगी है. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी संगठन अब इस मामले को लेकर एक्टिव हो गया है. मध्य प्रदेश बीजेपी के सीनियर नेता अब इस मामले में बीजेपी के नाराज विधायकों से चर्चा करेंगे. माना जा रहा है कि पार्टी के अध्यक्ष भी इन विधायकों से चर्चा कर सकते हैं. हालांकि जिन विधायकों की नाराजगी दिखी है वह सब सीनियर विधायक हैं. 

मध्य प्रदेश में बीजेपी के कई विधायक नाराज !

दरअसल, बीते कई दिनों से भाजपा विधायकों ने अपनी ही सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोला हुआ है. इस लिस्ट में मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल, सबसे सीनियर विधायक गोपाल भार्गव, अजय बिश्नोई, प्रदीप लारिया, संजय पाठक, बृजबिहारी पटेरिया और प्रतीम लोधी का नाम शामिल है. इसके अलावा मोहन सरकार में सीनियर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी नशीले पदार्थ बिकने की बात कह चुके हैं. जिससे प्रदेश में विपक्षी दल कांग्रेस लगातार बीजेपी पर ही निशाना साधते हुए यह कहने में जुटा है कि पार्टी के विधायक ही पार्टी में नाराज हैं. 

ये भी पढ़ेंः BJP विधायक बृजबिहारी पटेरिया के इस्तीफे से राजनीतिक हलचल, कमलनाथ को दे चुके हैं झटका

मऊगंज से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल जिन्होंने शराब माफियाओं को संरक्षण दिए जाने से पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला था, जबकि गोपाल भार्गव और पाटन विधायक अजय बिश्नोई बेटियों की सुरक्षा पर बात रख चुके है, इसी तरह नरयावली विधायक प्रदीप लारिया क्षेत्र में जुआ और अवैध शराब की बिक्री को लेकर अपनी बात रख चुके हैं, तो विधायक संजय पाठक ने अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अलावा पिछोर विधायक प्रीतम लोधी पुलिसकर्मियों की तरफ से उन पर जातिगत टिप्पणी किए जाने से खफा है, जबकि एक मामले में देवरी से विधायक बृजबिहारी पटेरिया ने तो इस्तीफा तक लिख दिया था. 

मध्य प्रदेश संगठन में होगी चर्चा 

बताया जा रहा है कि विधायकों की नाराजगी दूर करने के लिए संगठन अब इस मामले में अलर्ट नजर आ रहा है. जहां संगठन के नेता इन विधायकों से चर्चा कर सकते हैं. क्योंकि यह सभी विधायक सीनियर हैं और इनमें कुछ मंत्री भी रह चुके हैं. अजय विश्नोई और प्रदीप पटेल की नाराजगी पहली बार नहीं दिखी है. वह इससे पहले भी कई बार सरकार पर निशाना साध चुके हैं. जबकि एक बार फिर वह अपने तेवर दिखा चुके हैं. माना जा रहा है कि इस मामले में संगठन महामंत्री भी चर्चा कर सकते हैं. क्योंकि प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार है, लेकिन विधायकों की नाराजगी की वजह से ही अपने ही निशाना साध रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः CM मोहन का 'लाड़ली बहना योजना' पर बड़ा बयान, MP से महाराष्ट्र तक छिड़ी सियासत

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news