कर्क और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ! इन्हें रहना होगा सावधान, डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2424375

कर्क और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ! इन्हें रहना होगा सावधान, डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानें राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 11 सितंबर दिन बुधवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

कर्क और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ! इन्हें रहना होगा सावधान, डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानें राशिफल

11 September Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 11 सितंबर दिन बुधवार है. ज्योतिष में बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है. इस दिन गणेश जी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है. आपको अपने पैसे बचाने की योजना बनानी चाहिए. परिवार के किसी सदस्य को नई नौकरी मिल सकती है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. आप किसी विवाद में फंस सकते हैं, इसलिए कोई भी काम सोच-समझकर करें. आपकी तरक्की के रास्ते में आ रही रुकावटें दूर होंगी. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. आप किसी महत्वपूर्ण कार्य की योजना बना सकते हैं. घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है.

कर्क राशि
आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. नई नौकरी मिलने से खुशी का माहौल रहेगा. अपने परिवार की समस्याओं को आपस में मिल बैठकर सुलझाने की योजना बनाएं और किसी बाहरी व्यक्ति की मदद न लें.

सिंह
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आपको अपने काम के प्रति सावधान रहने की जरूरत है. पेट से जुड़ी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं.

कन्या
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बना सकते हैं. इंटरव्यू देने वाले लोगों को सफलता मिल सकती है.

तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप अपने परिवार के साथ किसी मनोरंजन कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आपके घर कोई नया मेहमान आ सकता है.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए अपने काम में बदलाव करने का रहेगा.  आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. घर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनु
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है और कोई उपहार भी मिल सकता है. दूर से कोई मेहमान आपके घर आ सकता है. 

मकर
आज का दिन आपके लिए सोच-समझकर काम करने का रहेगा. आपके माता-पिता किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो सकते हैं. व्यापार में उतार-चढ़ाव को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आज वाहन बहुत सावधानी से चलाने की जरूरत है, अन्यथा दुर्घटना हो सकती है. पारिवारिक व्यवसाय में अपने काम के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है.

मीन
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी और व्यापार में भी आपको मनचाहा लाभ मिलेगा, लेकिन आपको अपने बच्चों की संगति पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

Trending news