12 गायें जिंदा जलीं! तस्करों के ट्रक में रहस्यमयी तरीके से लगी आग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1192586

12 गायें जिंदा जलीं! तस्करों के ट्रक में रहस्यमयी तरीके से लगी आग

उज्जैन जिले के खाचरोद थाना क्षेत्र में देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में 12 से अधिक गाय के एक बड़े लोडिंग वाहन में जल कर मर गई.

12 गायें जिंदा जलीं! तस्करों के ट्रक में रहस्यमयी तरीके से लगी आग

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: उज्जैन जिले के खाचरोद थाना क्षेत्र में देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में 12 से अधिक गाय के एक बड़े लोडिंग वाहन में जल कर मर गई. जिसकी पुष्टि थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने की है. TI रविंद्र यादव ने बताया कि रात को सूचना मिलते ही आधा दर्जन गायों का रेस्क्यू कर उनका इलाज करवाया, जबकि कई गायें हमारे पहुंचने से पहले ही भाग गई थीं. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि लोडिंग वाहन में गौवंश कहां से लाया जा रहा था और कहां को ले जाया जा रहा था. वाहन मालिक ड्राइवर का पता CCTV व गाड़ी के नंबर के आधार पर किया जा रहा है.

लव मैरिज में हुआ सफल लेकिन ससुर से हारा प्रेमी, I Love You लिखकर दी जान...

दरअसल ये पूरा घटना क्रम बीती रात उज्जैन शहर से 85 किमी करीब दूर नागदा/खाचरोद तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम घिनोदा के समीप हाईवे का हैं. जहां रात एक लोडिंग वाहन में बड़ी संख्या में गोवंश ले जाया जा रहा था. थाना प्रभारी रविंद्र यादव के अनुसार 12 बजे करीब गौवंश से भरा वाहन MP09 GF3756 जावरा रोड पर हादसे का शिकार हुआ.  घटना के पीछे का क्या कारण है किसने वाहन में आग लगाई गई या आग किसी कारण से लग गई ये सामने नहीं आया है.

12 गायों की हुई मौत
थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना मिलते ही जब हम मौके पर पहुंचे तो ड्राइवर नहीं मिला सिर्फ वाहन में आग लगी थी और गायों को रेस्क्यू करने पर हमारा फोकस था. ग्रामीणों की मदद से आधा दर्जन गायों को बचा पाए. जबकि बदकिस्मती से 12 करीब गाय मृत मिली व अन्य की तलाश के लिए टीम गठित की है. पूरे मामले में जांच की जा रही है जल्द ही कारणों का पता कर दोषी के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Pre Monsoon in MP: एमपी में गरज चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार, गर्मी से मिलेगी राहत

मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन
गौवंश की सूचना लगते ही मौक़े पर हिन्दू संगठन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मिली जानकरी अनुसार लॉ आर्डर बनाये रखने के लिए मौक़े पर करीब तीन थानों का बल नागदा पहुंचा. खाचरोद व बड़ावदा जिसने माहौल को नियंत्रण में बनाए रखा और कड़ी कार्रवाई को आश्वासन दिया है.

Trending news