लव मैरिज में हुआ सफल लेकिन ससुर से हारा प्रेमी, I Love You लिखकर दी जान...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1192467

लव मैरिज में हुआ सफल लेकिन ससुर से हारा प्रेमी, I Love You लिखकर दी जान...

अपनी शादी के कुछ ही दिनों के अंदर एक युवक ने अपनी पत्नी के मायके से अपने घर नहीं आने के तनाव में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

लव मैरिज में हुआ सफल लेकिन ससुर से हारा प्रेमी, I Love You लिखकर दी जान...

इंदौर: अपनी शादी के कुछ ही दिनों के अंदर एक युवक ने अपनी पत्नी के मायके से अपने घर नहीं आने के तनाव में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि मृतक ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पसंद की लड़की से प्रेम विवाह किया था लेकिन जब पत्नी अपने घर गई तो लड़की के पिता ने अपनी बेटी को पति के पास भेजने के नाम पर पैसों की मांग कर ली. माना जा रहा है कि इसी बात का तनाव लेकर उसने सुसाइड कर लिया.

Pre Monsoon in MP: एमपी में गरज चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार, गर्मी से मिलेगी राहत

दोनों ने किया था प्रेम विवाह
दरअसल इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले अंकित चौहान नामक युवक ने अपने ही घर में अपनी मौत को अपने हाथों फांसी लगाकर गले लगा लिया था. मृतक की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी, जिससे वो प्रेम करता था. दोनों ने अपने परिवार वालों की बिना मर्जी के मंदिर में जाकर शादी कर ली थी.

ससुर ने की पैसों की डिमांड
जानकारी के मुताबिक जब पत्नी अपने घर गई तो पिता ने उसको अपनी कब्जे में लेकर पति के पास जाने से मना कर दिया. वहीं लड़की के पिता ने अपनी बेटी को भेजने के नाम पर हजारों रुपये की मांग लड़के से कर दी थी. इसके बाद मृतक अंकित तनाव में आ गया था और उसने अपनी मौत को गले लगा लिया.

Gold Price Today: कीमतों में बढ़त के बावजूद सस्ता मिल रहा सोना, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

आत्महत्या से पहले की भाई को मैसेज
आत्महत्या करने से पहले अंकित ने अपने भाई को एक मैसेज किया था. जिसमें उसने अपने पिता को I Love u कहा और पापा का ध्यान रखने की बात कही. मैसेज देखने के बाद भाई को लगा कि अंकित शराब पी रहा है और पत्नी की याद आ रही होगी इसलिए ध्यान नहीं दिया और अंकित ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस ने अंकित का फोन जब्त किया है, जिसने उसके मैसेज कॉल रिकॉर्डिंग वह अन्य चीजें मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news