कर्क और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत! सिंह वाले खर्च से बचें, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2425937

कर्क और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत! सिंह वाले खर्च से बचें, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 12 सितंबर दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

कर्क और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत! सिंह वाले खर्च से बचें, पढ़ें आज का राशिफल

Horoscope Today In Hindi: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 12 सितंबर दिन गुरुवार है. ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित होता है. इस दिन विष्णु जी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज किन राशियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, किसे सावधान रहने की जरूरत है, आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सुविधाजनक रहने वाला है. सालों से अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. आप जीवन में नई सफलता की ओर बढ़ेंगे. हालांकि परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है.

वृषभ राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. किसी कानूनी मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है. प्रॉपर्टी खरीदना आपके लिए बेहतर रहेगा. आप मकान, बिल्डिंग, दुकान आदि खरीदने की योजना बना सकते हैं.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग कुछ अधूरे काम पूरे कर पाएंगे. सामाजिक कार्यों के प्रति आपका काफी रुझान रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने बॉस की कोई बात बुरी लग सकती है.

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है. आपको रुका हुआ पैसा मिल सकता है. साथ ही किसी बहुत अच्छे दोस्त से मुलाकात होगी. व्यापार में तरक्की मिलेगी.

सिंह
सिंह राशि वालों को आज खर्च करने से बचना चाहिए, नहीं तो आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बना सकते हैं, लेकिन वाहन सावधानी से चलाएं.

कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किस्मत आपका पूरा साथ देगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. परिवार में कोई दूर का रिश्तेदार शामिल हो सकता है.

तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. व्यापार में उतार-चढ़ाव को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की अपने बॉस से अनबन हो सकती है. व्यापारियों को अपने व्यापार में लाभ होगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

धनु
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

मकर
आज का दिन आपके लिए अन्य दिनों की अपेक्षा बेहतर रहने वाला है. घर में खुशी का माहौल रहेगा. आपको अचानक से आपका रुका हुआ पैसा मिल जायेगा जिससे आप खुश हो जायेंगे.

कुंभ
आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है. बिजनेस करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. आपको अपनी महिला मित्रों से पूरा सहयोग मिलेगा. माता से किसी बात को लेकर विवाद होगा.

मीन
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. आप अपने घर के नवीनीकरण पर भी खूब पैसा खर्च करेंगे. जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं.

Trending news