MP के इस विधायक को दादाजी ने सुनाई खरी-खोटी, बताया 'मोटी चमड़ी वाला'
Advertisement

MP के इस विधायक को दादाजी ने सुनाई खरी-खोटी, बताया 'मोटी चमड़ी वाला'

कैंसर से 14 साल की बच्ची की मौत के बाद सांत्वाना देने पहुंचे विधायक दिलीप सिंह परिहार पर बच्ची के दादा भड़क गए और उन्होंने सबसे सामने उन्हें खरी-खोटी सुनाई.

MP के इस विधायक को दादाजी ने सुनाई खरी-खोटी, बताया 'मोटी चमड़ी वाला'

प्रीतेश शारदा/नीमच: शहर में कैंसर पीड़ित 14 साल की बच्ची की इलाज के अभाव में रविवार को मौत हो गई. परिवार से मिलकर सांत्वाना देने पहुंचे विधायक दिलीप सिंह परिहार पर परिवार का गुस्सा फूट गया. बच्ची के दादा ने उन्हें सबसे सामने जमकर खरी-खोटी भी सुनाई.

विधायक को आया देख 14 साल की पोती के मौत से दुखी दादा बालचंद्र वर्मा गुस्से से आग बबूला हो गए. उन्होंने विधायक दिलीप सिंह परिहार को मोटी चमड़ी वाला भी बता दिया. दादा ने कहा आपको कोई फर्क नही पड़ता है. आप समय रहते मदद कर देते तो शायद मेरी बेटी आज जीवित होती.

वीडियो देखें: Minister & MP dance video: तीर-कमान लेकर नाचे मंत्री और सांसद

दरअसल बच्ची के इलाज के लिए परिवार की सारी जमा पूंजी खर्च हो गई थी. उन्होंने काफी उधार भी ले रखा था. आर्थिक रूप से टूट चुके परिवार जनप्रतिनिधियों से मदद की गुहार लगाई थी. विधायक ने 20 हजार रुपए देने का वादा भी किया था, लेकिन पैसे समय पर नहीं मिल पाए थे.

वीडियो देखें: best farming video: इस किसान ने किया ऐसा काम, हैरत में पड़ गए लोग

विधायक दिलीप परिहार ने कहा कि दादा गुस्सा लाजमी है. हमारे पास जो स्वेच्छा निधि होती है, वो हमें जिला कोषालय से ही मिलती है. इस प्रोसेस में समय लग जाता है. मैं मुख्यमंत्री जी से बात करूंगा और कहूंगा कि आप ऐसी कोई योजना बनाएं जिससे मौके पर किसी जरूरतमंद की मदद की जा सके.

WATCH LIVE TV

Trending news