MP News: मासूम की चीख सुनकर सड़क पर रुका राहगीर, पास जाकर देखा तो रह गया सन्न
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2360706

MP News: मासूम की चीख सुनकर सड़क पर रुका राहगीर, पास जाकर देखा तो रह गया सन्न

Madhya Pradesh News In Hindi: मैहर के बाबूपुर में सड़क किनारे एक झोले में 3 दिन का नवजात मिलने का मामला सामने आया है. मासूम कुत्तों के झुंड के बीच पड़ा था. उधर से गुजर रहे एक राहगीर की नजर नवजात पर पड़ी तो उसने तुरंत अस्पताल पहुंचाया.

 

 

MP News: मासूम की चीख सुनकर सड़क पर रुका राहगीर, पास जाकर देखा तो रह गया सन्न

Maihar News: मध्य प्रदेश के मैहर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाबूपुर में सड़क किनारे एक झोले में 3 दिन का नवजात पड़ा मिला. बाथरूम के लिए रुके एक राहगीर ने नवजात की आवाज सुनी, जिसके बाद वह तुरंत झोले के पास गया जहां उसे कुत्तों के झुंड के बीच मासूम थैले में पड़ा मिला. राहगीर ने नवजात को तुरंत सिविल अस्पताल अमरपाटन पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों की टीम ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 

मासूम की चीख सुनकर सड़क पर रुका राहगीर
दरअसल, यह घटना मैहर के बाबूपुर में सड़क के पास की है. जहां सड़क किनारे एक थैले में 3 दिन का नवजात पड़ा मिला. जब एक राहगीर ने बच्चे की आवाज सुनी तो वह उसके पास गया और झोले में नवजात को देखकर चौंक गया. राहगीर ने नवजात को सिविल अस्पताल अमरपाटन पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों की टीम ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: झोलाछापों पर कार्रवाई की तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा...! फर्जी डॉक्टरों के समर्थन में उतरे BJP विधायक

 

डिंडौरी में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास
उधर, डिंडौरी जिले के कोतवाली क्षेत्र में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता को बिस्किट का लालच दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: Delhi IAS Coaching Incident: ग्वालियर में ताक पर नियम, धड़ल्ले से बेसमेंट में चल रहीं कोचिंग, सामने आया सच

 

पुलिस ने इस मामले में मीडिया से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़िता के घर चरवाहे का काम करता था. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. घटना की खबर के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक भी अस्पताल पहुंचे.

रिपोर्ट- नजीम सौदागर

Trending news