30 से ज्यादा कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल, विधायक रामेश्नर शर्मा ने कहा- काम बोलता है
Advertisement

30 से ज्यादा कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल, विधायक रामेश्नर शर्मा ने कहा- काम बोलता है

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 215 करोड़ रुपये के अलग-अलग विकास कार्यों का ई लोकार्पण किया. इस दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.

30 से ज्यादा कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल, विधायक रामेश्नर शर्मा ने कहा- काम बोलता है

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 215 करोड़ रुपये के अलग-अलग विकास कार्यों का ई लोकार्पण किया. इस दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे. इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कई घोषणाएं करते हुए, कांग्रेस पर निशाना साधा. वहीं सबसे बड़ी बात ये रही है कि भोपाल ग्रामीण से 30 से ज्यादा कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो गए. 

पठान विवाद: राज्यसभा सांसद बोले- एमपी के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चैयरमैन

30 से ज्यादा कांग्रेसी ,बीजेपी में शामिल
नीलबड़ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भोपाल ग्रामीण से 30 से ज्यादा कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो गए.  इसमें चार सरपंच समेत तीन पंचायतों के लोग बीजेपी में शामिल हुए. वहीं इस पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लोग मोदी और शिवराज के काम से लोग प्रभावित हैं. बीजेपी में सभी का स्वागत हैं. जो पार्टी में शामिल हुए हैं, वो गांव के प्रमुख लोग थे और कांग्रेस के लिए लंबे समय से काम कर रहे थे.

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना
सीएम ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है. वो लोग जो जमीनों पर कब्जा करते थे. दिग्विजय जैसे नेता और कांग्रेस की सरकार जिन्हें समर्थन देते थे. 21हज़ार एकड़ जमीन गुंडों से हमने छुड़ाई है. सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि गुंडों, बदमाशों के लिए वज्र जैसा कठोर किसी को छोड़ेंगे नहीं. गुंडों पर कार्रवाई की बात होती थी तो दिग्विजय रामधुन की बात करते थे. सीएम ने कहा सुन लो कमलनाथ और दिग्विजय गुंडों को छोड़ेंगे नहीं. गुंडो से छुड़ाई गई जमीन गरीबों को दी जा रही है. कमलनाथ के चुनावी वादों पर सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आते ही ये कर्जा माफ करने औऱ बाते करते हैं. ये वोट काटू लोग हैं.

ये राम का देश है- सीएम
सीएम ने कहा अगर अंग्रेजी में मेडिकल की पढाई होगी तो हमारी बच्ची डॉक्टर इंजीनियर कैसे बनेंगे? सीएम बोले अंग्रेज चले गए लेकिन कांग्रेसियों ने अंग्रेजीयत लाद दी. सीएम ने कहा टूटी फूटी अंग्रेजी ही लोग बोलने लगे है, मध्यप्रदेश की धरती पर मेडिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिंदी में होगी. ये राम का देश है यहां हिंदी चलेगी

टंट्या मामा की मूर्ति लगाई जाएगी
सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि नीलबड़ में टंट्या मांमा की मूर्ति स्थापित की जाएगी. सीएम ने लोगों से कहा कि सभी काम में आपका सहयोग चाहिए,  गांव-गांव में आपका साथ चाहिए. आपके सहयोग से राम राज की कल्पना को साकार करेंगे. इसी दौरान कई कांग्रेसी भी बीजेपी में शामिल हो गए.

Trending news