Rashifal 31 may 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1202324

Rashifal 31 may 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल


Aaj ka Rashifal 31 may 2022: आज मंगलवार का दिन है, इस दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

Rashifal 31 may 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पुराने विवाद सुलझ सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. वाद विवाद से बचने के लिए क्रोध को काबू में रखें. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा.

वृषः आज दिन की शुरूआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. लवमेट से शादी संबंधी बातचीत कर सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. आज आपका लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Weekly Rashifal 30 may- 05 june: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए साप्ताहिक राशिफल

 

सिंहः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से हो सकती है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहें लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. जीवनसाथी के सहयोग से मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. इस राशि के कारोबारियों को उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ का ख्याल रखें.

तुलाः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

वृश्चिकः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में किया गया निवेश लाभदायक होगा. अचानक धन लाभ होन से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः नौकरी या कारोबार को लेकर हैं परेशान तो करें पेड़ से जुड़े ये चमत्कारी उपाय 

 

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कारोबार में उत्तम लाभ होने की उम्मीद है. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. किसी तीसरे के चलते लवमेट से मनमुटाव हो सकता है.

मकरः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन बढ़िया है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. परीक्षार्थीयों को उम्मीद के मुताबिक परिणाम मिलेगा. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से  बहस हो सकती है.

कुंभः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है. निजी बाते किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कारोबार में धैर्य बनाने की जरूरत है. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. लवमेट आपस में शादी संबंधी बातचीत कर सकते हैं.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. दिन की शुरुआत में कोई अच्छी खबर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. सावधान रहें खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः जिनके पैरों के तलवे में होता है ये निशान, वो जीते हैं राजा जैसी जिंदगी

disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news