Aaj Ka Rashifal: कन्या, धनु सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1434717

Aaj Ka Rashifal: कन्या, धनु सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज 11 नवंबर और शनिवार का दिन है. हिंदी पंचाग के अनुसार आज मार्गशीष माह की तृतीया तिथि है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल के बारे में...

Aaj Ka Rashifal: कन्या, धनु सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

मेषः आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. मन परेशान रहेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. शत्रु घात कर सकते हैं.

वृषः आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आज आपका लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. कामकाज के सिलसिले से की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंहः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रेहगी. शत्रुओं से सावधान रहें.

कन्याः आज आपका कोई लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. व्यापार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. विद्यार्थी करियर पर फोकस करें.

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कोराबार में मन मुताबिक लाभ होगा. लाइफ पार्टनर के साथ मुवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. इस राशि के पत्रकारिता से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है.

धनुः आज आपको दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. व्यवसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः व्यवसाय से जुड़े जातकों को आज बड़ा तोहफा मिल सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गुस्से को काबू में रखें. शत्रु सक्रिय रहेंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे.नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. दोस्तों के साथ किसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Money Tips: कम समय में बनना चाहते हैं करोड़पति, आज ही शुरू कर लें ये काम, होगी धन की बौछार!

(Disclamer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करती है.)

Trending news