Rashifal 26 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 26 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 26 may 2022: आज गुरुवार का दिन है, इस दिन विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल.

Rashifal 26 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः राजनीति से जुड़े लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. आज की गई यात्रा लाभदायक होगी. अचानक हुए धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. घर से बाहर जाते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

वृषः परिवार में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक कार्यों के चलते मान सम्मान में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगी. शिक्षा के कार्यों  से यात्रा पर जा सकते हैं. 

मिथुनः आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है. इस राशि के कारोबारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य को लेकर कोई प्लान बना सकते हैं. उधारी दिए हुए पैसे मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र से लंबे समय तक बात हो सकती है. 

कर्कः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता हैं. स्वास्थ संबंधी समस्या हो सकती है. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.
 
सिंहः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. यात्रा करने से बचें. जीवनसाथी के चलते समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

ये भी पढ़ेंः Shani Jayanti 2022: शनि जयंती पर करें ये उपाय, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला

 

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. जीवनसाथी के तरफ से उपहार मिल सकता है. आज आप अपनी बोली से किसी का भी दिल जीत सकते हैं. कारोबार में लाभ के योग हैं. माता-पिता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तुलाः आज कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ संभव है. नौकरी में तरक्की संभव हैं. इस राशि के जातकों को रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज काई शुभ समाचार मिल सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. माता-पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज का दिन अनुकूल है. लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः vastu mistakes: जीवन में भूलकर भी न करें ये गलती, वरना हो जाएंगे कंगाल

 

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. किसी नए कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में सरप्राइज मिल सकता है. खानपान की गड़बड़ी से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. आज किए गए निवेश से लाभ होगा. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शाम को मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

कुंभः आज कार्यों में आई रुकावट से चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. क्रोध पर संयम रखें. प्रेमी जोड़े आपस में शादी संबंधी चर्चा कर सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. 

मीनः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. उधारी दिए हुए पैसे वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकती है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग हैं.

 

ये भी पढ़ेंः बीमारियों से पाना चाहते हैं छुटकारा तो अपनाएं वास्तु के ये आसान उपाय

ये भी पढ़ेंः lal kitab remedies: लाल किताब के रामबाण उपाय, हर कार्यों में मिलेगी सफलता

disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news