Aaj Ka Rashifal: आज मेष राशि वाले संभल कर रहें! जानें आपके लिए कैसी रहेंगी हनुमान जयंती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1639613

Aaj Ka Rashifal: आज मेष राशि वाले संभल कर रहें! जानें आपके लिए कैसी रहेंगी हनुमान जयंती

5 April 2023 Aaj Ka Rashifal: आज देशभर में हनुमान जयंती मनाई जाएगी. आज चंद्रमा का संचार कन्या राशि में होने के कारण इन्हें थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत हैं. वहीं आर्थिक मामलों में मेष राशि वालों को भी अलर्ट रहना चाहिए. पढ़ें सभी राशियों का दैनिक राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: आज मेष राशि वाले संभल कर रहें! जानें आपके लिए कैसी रहेंगी हनुमान जयंती

5 April 2023 Horoscope: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन होता है. ये ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित होता है. आज देशभर में हनुमान जयंती मनाई जाएगी. ऐसे में लोग दिन की शुरुआत करने या अपने नए काम और जीवन से जुड़े अन्य पहलुओं के बारे में जानना चाहते हैं. यहां जानिए आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. पढ़िए सभी राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष राशि का राशिफल
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पैसों के मामले में आज इनका दिन सही नहीं रहेगा. इस कारण पैसों के लेनदेन से बचना चाहिए. सेहत में थोड़ी से परेशानी हो सकती है. छात्रों को पढाई पर फोकस करना होगा. पुराने मित्रों का मिलने का संयोग है. विरोधियों से सतर्क रहें.

वृषभ राशि का राशिफल
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोमांटिक रह सकता है. शिक्षा और ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए भी ये दिन शुभ रहेगा. हालांकि, आज छोटी चोट लगने की आशंका बनी हुई है. वृषभ राशि वाले आज पैसों लेनदेन आराम से कर सकते हैं. इन्हें खानपान में थोड़ा संभल कर रहना चाहिए.

मिथुन राशि राशिफल
मिथुन राशि से चौथे स्थान में चंद्रमा के संचार के कारण इनके लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. हालांकि, किसी बात को लेकर उलझन बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. सार्वजनिक कामों में थोड़ी समस्या आ सकती है.

कर्क राशि का राशिफल
कर्क राशि वालों का भाग्य आज उनके साथ रहेगा. आज मातृ पक्ष से भी सहयोग के साथ प्रेम मिलेगा. इन्हें आज अपनी सुख सुविधाओं पर खर्च करना चाहुए. हालांकि, आज इन्हें आज अपने पिता का विशेष ध्यान रखें की जरूरत है. क्योंकि आज उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ समस्या आ सकती है. आपको आज पुरानी मेहनत का परिणाम मिलेगा.

सिंह राशि का राशिफल
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. इन्हें आज मानसिक रूप से तनाव हो सकता है. हालांकि, माता-पिता की मदद और आशीर्वाद से दोपहर बाद इनके लिए दिन अच्छा होगा. इन्हें आज ससुराल पक्ष से कोई मदद सोच समझकर मांगनी चाहिए.

कन्या राशि का राशिफल
कन्या राशि के जातकों के साथ आज उनका भाग्य है. इन्हें चाहिए की आज वो आलस छोड़कर अपने काम को पूरे तन्मयता से करें. उन्हे सफलता मिलेगी. व्यापार और घर के अधूरे काम पूरे होंगे. माता पिता का भरपूर सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा. लोगों के कहने पर न जाएं आपको जो उचित लगे वो करें.

तुला राशि का राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज बेहतर रहने वाला है. क्योंकि आज इनके धन में बढोतरी होने की संभावना है. ये आज दूसरों के हित के बारे में सोचकर सेवा करेंगे. व्यवसाय या किसी नए कार्य में निवेश करने के लिए ये दिन सही रहेगा. पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे के बारे में भूलकर भी न सोचे.

वृश्चिक राशि का राशिफल
वृश्चिक राशि वाले लोग आज परेशान और अशांत रह सकते हैं. लेकिन, व्यापार वृद्धि के संयोग बन रहे हैं. वहीं कानूनी विवाद के निपटारे में भी सफलता मिलने के आसार हैं. नौकरी और व्यापार में किसी भी वाद-विवाद में पड़ना भारी पड़ सकता है. शाम के समय मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

धनु राशि का राशिफल
धनु राशि वालों दिन आज परोपकार के कार्यों में व्यतीत होगा. धार्मिक और राजनीतिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकता है. हालांकि, पेट से जुड़े कोई समस्या हो सकता है. इसलिए खानपान में सावधानी बरते. आत्मीय रिस्ते और गाढ़े होंगे.

मकर राशि का राशिफल
मकर राशि वालों का आज कीमती वस्तुओं की प्राप्ति के साथ अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है. हालांकि, अच्छा निवेश फलदायी साबित हो सकता है. व्यापार में भी आपका मन लगेगा और रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. आज शाम के समय बच्चों को आप बाहर घुमाने ले जाएं. इससे परे दिन का समस्या खत्म हो जाएगी.

कुंभ राशि का राशिफल
कुंभ राशि वाले आज बुद्धि और विवेक से नए और बेहतर फैसले लेंगे. हालांकि, इन्हें आज अपनी जरूरतें सीमित रखने की जरूरत है जिससे वो पैसों के नुकसान से बच सकते हैं. अपने ही कुछ खास लोगों से भी बचकर रहे जो आपको धोखा दे सकते हैं.

मीन राशि का राशिफल
मीन राशि के लोगों को आज खाला लाभ हो सकता है. कोई पारिवारक झगड़ा चल रहा है तो आज वो सुलझ जाएगा. खुशमिजाज व्यक्तित्व के कारण आज आपको सामाजिक सम्मान मिलेगा जिससे मनोबल बढ़ेगा. छात्रों को परीक्षा के लिए आज बेहतर मार्ग मिल सकता है.

Trending news