Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1563828

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 09 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशआन, आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 09 February 2023: आज दिनांक 09 फरवरी और गुरुवार का दिन  (Thursday) का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आज फाल्गुन माह की चतुर्दशी तिथि है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार हमारे जीवन में रोजाना घटित होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगाया जाता है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य की मानें तो आज कर्क और कुंभ राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरुरत है.  आइए आपकी राशि के हिसाब से जानते हैं, (Aaj Ka Rashifal)आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेषः परिवार में अनबन हो सकती है. मन चिंतित हो सकता है. कार्यक्षेत्र में काम का दबाव बढ़ सकता है. किसी काम को लेकर परेशान हो सकते है. आज के दिन व्यर्थ की भागदौड़ बनी रहेगी. 

वृषः किसी कार्य में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है. बौद्धिक कार्य में सफलता मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सीनियर का विश्वास बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. 

मिथुनः पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता  है. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. काम का बोझ बढ़ सकता है. कानूनी मदद मिल सकती है. दोस्त का सहयोग मिल सकता है. 

कर्कः आज आपको बहुत सोच-समझ कर चलने की जरुरत है. मन चिंतित रहेगा. सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. विवाद से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं. 

सिंहः नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है .व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. संतान की वजह से चिंतित रह सकते है. कारोबार में विस्तार हो सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. वाद-विवाद से बचें.

कन्याः आज के दिन खर्चे बढ़ सकते है. धन निवेश करने के बारे में विचार कर सकते है. कार्यक्षेत्र में लोगों से सावधान रहें. संतान से सहयोग मिल सकता है. बौद्धिक कार्य में सफलता मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri Upay: महाशिवरात्रि की सुबह चुपके से कर लें ये काम, भगवान शिव देंगे खुशियों का खजाना

तुलाः आज के दिन मन खुश रहेगा. घर में रचनात्मक कार्य हो सकते है. दोस्त के सहयोग से व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. लव पार्टनर के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. 

वृश्चिकः परिवार का सहयोग मिल सकता है. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को खुशखबरी  मिल सकती है. 

धनुः घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते है. घर के खर्चे बढ़ सकते है. कार्यक्षेत्र में सीनियर का सहयोग मिल सकता है. सेहत अच्छी रहेगी. विवाद से बचें. 

मकरः दोस्तों के साथ सामाजिक कार्य कर सकते है. लव पार्टनर के साथ समय व्यतीत कर सकते है. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. अविवाहितों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में अड़चने आ सकती है. दुश्मन से सतर्क रहें, घात कर सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में निराशा हाथ लग सकती है. 

मीनः कार्यक्षेत्र में सीनियर का सहयोग मिलेगा. दोस्त से सहयोग मिल सकता है. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. आज के दिन खुशखबरी मिल सकती है. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Hindu Marriage Rituals: विवाह से पहले दूल्हा-दुल्हन को क्यों लगाई जाती है हल्दी, जानिए वजह

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news