इस कॉलेज की FB आईडी से हुआ आम आदमी पार्टी का प्रचार, प्रिंसिपल बोले- आईडी हैक हुई!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1351420

इस कॉलेज की FB आईडी से हुआ आम आदमी पार्टी का प्रचार, प्रिंसिपल बोले- आईडी हैक हुई!

जिले के सिवनी मालवा के सरकारी कुसुम कॉलेज की ऑफिशियल फेसबुक आईडी अज्ञात हैकर ने हैक कर उस पर गलत पोस्ट डाल दी. हैकर ने दलगत राजनीति से जुड़े पोस्ट किए सत्ता बदलने के बाद किस्मत बदलने की बात भी कही गई. शासकीय कुसुम महाविद्यालय की फेसबुक एकाउंट पर डाली गई.

इस कॉलेज की FB आईडी से हुआ आम आदमी पार्टी का प्रचार, प्रिंसिपल बोले- आईडी हैक हुई!

नर्मदापुरम: जिले के सिवनी मालवा के सरकारी कुसुम कॉलेज की ऑफिशियल फेसबुक आईडी अज्ञात हैकर ने हैक कर उस पर गलत पोस्ट डाल दी. हैकर ने दलगत राजनीति से जुड़े पोस्ट किए सत्ता बदलने के बाद किस्मत बदलने की बात भी कही गई. शासकीय कुसुम महाविद्यालय की फेसबुक एकाउंट पर डाली गई. पोस्ट में केंद्र व राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं. 

फेसबुक की इस पोस्ट में सत्ता बदलने के साथ किस्मत बदलने की बात भी कही गई है. जिसमें अस्थाई कर्मचारियों को नियमित करने में इंतजार पर पीएम ओर सीएम की सरकारों पर निशाना साधते हुए बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की ओर इशारा किया गया है.

सत्ता बदलो किस्मत बदलो
सिवनीमालवा शासकीय कुसुम महाविद्यालय की फेसबुक आईडी से 'द थर्ड आई' की एक फेसबुक पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर शेयर की गई है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि ''अस्थाई कर्मचारी को स्थाई करने वाली सरकार की अब पूरे देश को जरूरत है. मोदी सरकार और शिवराज सरकार के राज में वर्षों से अस्थाई कर्मचारी नियमित होने का इंतजार कर रहे हैं. एक बदलाव अस्थाई कर्मचारियों को नियमित कर सकता है. "सत्ता बदलो किस्मत बदलो". 

बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग
इस पूरे मामले में भाजपा पदाधिकारी ने कॉलेज प्राचार्य पर कार्रवाई की मांग को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने CM शिवराज सिंह चौहान एवं उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव को ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा कि प्रदेश की जन हितैषी सरकार को नकारते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यों का प्रचार करने वाले कुसुम महाविद्यालय के प्राचार्य पर कठोर से कठोर कार्रवाई करें.

शिकायत दर्ज की गई है
वहीं इस मामले में कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि कॉलेज की फेसबुक आईडी हैक की गई है. जिसकी सूचना थाने में दे दी गई है.

Trending news