झूठी निकली Poonam Pandey की मौत की खबर, जिंदा है एक्ट्रेस, खुद वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2092485

झूठी निकली Poonam Pandey की मौत की खबर, जिंदा है एक्ट्रेस, खुद वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे जिंदा है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए दी है. शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मौत की खबर सामने आई थी, जो अब झूठी साबित हो गई है. 

झूठी निकली Poonam Pandey की मौत की खबर, जिंदा है एक्ट्रेस,  खुद वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Poonam Pandey: एनटरटेनमेंट इंडस्ट्री से इस वक्त शॉकिंग न्यूज सामने आई है. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे जिंदा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने खुद के जिंदा होने और कहां हैं इसकी जानकारी दी. शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर की वजह से 32 साल की पूनम की मौत की खबर आई थी. 

मैं जिंदा हूं
इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने लिखा- 'मैं जिंदा हूं.  मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं ये बात उन लाखों-करोड़ो महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी खोई है. ये इसलिए नहीं कि वे कुछ नहीं कर सकती थीं बल्कि इसलिए कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए.

fallback

शुक्रवार को मौत की खबर आई थी सामने
शुक्रवार को 32 साल की पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस के मौत की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस की पीआर टीम ने बताया था कि वह अपने होमटाउन कानपुर में थीं. यहां ही उन्होंने आखिरी सांस ली. एक्ट्रेस पूनम पांडे लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही थी. 

वीडियो के जरिए दी थी मौत की जानकारी
पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए उनकी मौत की जानकारी दी गई थी. पोस्ट पर लिखा था- 'आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही. हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिलतीं. इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी की मांग करते हैं.'

2013 में किया था डेब्यू 
पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसके बाद वे लोगों के बीच चर्चाओं में आ गई थीं. 

Trending news