मकान विवाद में जूनियर विजयवर्गीय की एंट्री, बोले- हिन्दू समाज पर अत्याचार सहन नहीं करेंगे
Advertisement

मकान विवाद में जूनियर विजयवर्गीय की एंट्री, बोले- हिन्दू समाज पर अत्याचार सहन नहीं करेंगे

इंदौर की विधानसभा-3 से भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने रहवासियों के साथ मिलकर एमजी रोड थाने का घेराव कर दिया.

मकान विवाद में जूनियर विजयवर्गीय की एंट्री, बोले- हिन्दू समाज पर अत्याचार सहन नहीं करेंगे

इंदौर: इंदौर की विधानसभा-3 से भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने रहवासियों के साथ मिलकर एमजी रोड थाने का घेराव कर दिया. विधायक ने पुलिसकर्मियों पर विवादित जमीन को ज़बरदस्ती ख़ाली करवाने का आरोप लगाते हुए पुलसिकर्मी पर महिलाओ के साथ अभद्रता का आरोप लगाया.

भोजशाला मंदिर का सरस्वती सदन कैसे बनी दरगाह? यहां जानिए क्या है पूरा विवाद

दरअसल इंदौर के मेवाती पूरा क्षेत्र में एक जमीन के टुकड़े को लेकर सियासी बवाल शुरू हो गया. एक तरफ न्यायालय के आदेशों का परिपालन करने पुलिस वहां पहुंच गई. वहीं दूसरी तरफ मामले के तूल पकड़ने के बाद एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया.

जोन-3 के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिसकर्मी मेवाती मोहल्ला में कोर्ट के आदेश पर ज़मीन ख़ाली करवाने के लिए पहुंची थी. रहवासियों ने शिकायत की है कि वहीं पर पुलिसकर्मियों का रहवासियों से विवाद हो गया और पुलसिकर्मी द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता की गई है. डीसीपी ने कहा कि मामला जो भी हो पुलिसकर्मियों को अपना आपा नहीं खोना चाहिए. मामले में एसआई बीएस रघुवंशी को निलंबित कर लाइन भेजा गया है. 

हिंदू समाज पर अत्याचार सहन नहीं
वहीं मामले में एमजी रोड़ थाना टीआई डी एस नागर का कहना है कि जिनके पक्ष में कोर्ट का फैसला आया है. वे रक्षित केंद्र के बल के साथ मकान खाली करा रहे थे. उसके बाद विवाद की सूचना पर एमजी रोड़ थाने का बल वहां पहुँचा था. जिसके बाद भ्रम की स्थिति बनी की एमजी रोड़ थाने का बल मकान खाली रहा है. वहीं क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय पूरे मामले में नाराजगी जाहिर करते हो अपना विरोध दर्ज कराया है. आकाश विजयवर्गीय का कहना है हिन्दू समाज पर अत्याचार सहन नही किया जाएगा.

Trending news