Asaduddin Owaisi: मंडला में गोमांस को लेकर बुलडोजर एक्शन पर भड़के ओवैसी, ट्वीट कर मध्य प्रदेश सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2295538

Asaduddin Owaisi: मंडला में गोमांस को लेकर बुलडोजर एक्शन पर भड़के ओवैसी, ट्वीट कर मध्य प्रदेश सरकार को घेरा

Asaduddin Owaisi  on Mandla Incident: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश सरकार के एक्शन को लेकर निशाना साधा है. मंडला में 11 लोगों के घर तोड़े जाने पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया है. साथ ही ओवैसी के ट्वीट में मुस्लिम वोटों से फायदा उठाने वाले नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाया गया है.

Asaduddin Owaisi targeted MP government

Asaduddin Owaisi targeted MP government: AIMIM नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश में 11 मुस्लिम घरों पर बुलडोजर एक्शन की निंदा की है और यहां तक कि इस कार्रवाई की तुलना पिछली मॉब लिंचिंग से की है. आपको बता दें कि हाल ही में मंडला जिले में पुलिस की छापेमारी के बाद एक बड़े गौ तस्करी नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ था. छापेमारी के बाद 11 घरों से मवेशी, बीफ और गाय की हड्डियां बरामद की गई थीं. फिर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के चलते बुलडोजर की कार्रवाई की गई.

Ujjain और Omkareshwar के लिए हेलिकॉप्टर सर्विस शुरू, जानें कितना है किराया, कैसे होगी बुकिंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए ओवैसी ने लिखा," 2015 में अख़लाक़ के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था. ना जाने कितने मुसलमानों पर “तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम लगा कर उनका क़त्ल कर दिया गया.  जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोज़र चला दिया.

 

साथ ही ओवैसी ने मुस्लिम वोटों से फायदा उठाने वाले नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट में आगे लिखा, 'ना-इंसाफ़ी का सिलसिला थमता नहीं। चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, क़त्ल मुसलमानों के ही होते हैं. जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं?'

जानिए पूरा मामला?

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मंडला में 11 लोगों द्वारा सरकारी जमीन पर बनाए गए घरों को तोड़ा गया था. दरअसल, शुक्रवार को मंडला में 11 लोगों के घरों से 150 गाय और बीफ बरामद किया गया था. पुलिस ने मंडला के भैनवाही क्षेत्र में छापेमारी की थी. जिसके बाद आरोपियों के पास से बीफ और अन्य पशु उत्पाद जब्त किए गए थे. मंडला के पुलिस अधीक्षक रजत सकलेचा ने जानकारी दी थी कि पुलिस की एक टीम को आरोपियों के यहां 150 गायें बंधी मिलीं. सभी 11 आरोपियों के घरों में फ्रिज से गाय का मांस बरामद किया गया था. जिसके बाद मामले में आरोपियों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है और सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के आरोप में उनके घरों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया.

Trending news