5 हजार के लिए एंबुलेंस से अपहरण की कोशिश, मरीज चिल्लाया तब जाकर बेटों ने छुड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2435936

5 हजार के लिए एंबुलेंस से अपहरण की कोशिश, मरीज चिल्लाया तब जाकर बेटों ने छुड़ाया

Crime News: मुरैना जिला अस्पताल में एक बुजुर्ग व्यक्ति के अपहरण की कोशिश पर मचा हंगामा,घायल बुजुर्ग के बेटों ने अपनी सूझबूझ से पिता का अपहरण होने से बचाया. अस्पताल प्रबंधन और बुर्जुग व्यक्ति के दोनो बेटो ने कोतवाली थाना क्षेत्र में मामले की लिखित शिकायत की है.

5 हजार के लिए एंबुलेंस से अपहरण की कोशिश, मरीज चिल्लाया तब जाकर बेटों ने छुड़ाया

Madhya Pradesh News: आपने आज तक एंबुलेंस का इस्तेमाल मरीज को अस्पताल तक ले जाने के लिए सुना होगा, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की मुरैना में एक एंबुलेंस चालक ने इसका इस्तेमाल अपहरण के लिए किया. जी हां मध्यप्रदेश के मुरैना के जिला अस्पताल में एक घायल बुजुर्ग को गंभीर चोट लगने पर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया था. यहां उस वक्त हंगामा मच गया जब एक एंबुलेंस चालक ने बुर्जुग के अपहरण की कोशिश की. अस्पताल प्रबंधन और बुर्जुग व्यक्ति के बेटों ने कोतवाली थाना क्षेत्र में मामले की लिखित शिकायत की है. 

गौरतलब है कि मुरैना जिला अस्पताल में सुंदरलाल नामक एक घायल बुजुर्ग को गंभीर चोट लगने के कारण मंगलवार शाम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती किया गया था. जब घायल बुजुर्ग का इलाज हो रहा था. इलाज के दौरान दो युवक बुजुर्ग को जबरदस्ती उठाकर ले जाने लगे. अपने बुजुर्ग पिता का इलाज करा रहे लड़कों को लगा कि शायद कोई कंपाउंडर या अस्पताल का कोई व्यक्ति होगा जो उनको कहीं दूसरी जगह शिफ्ट कर रहा होगा. लेकिन जब बुजुर्ग के बेटों ने देखा कि यह लोग हमारे बुजुर्ग को अस्पताल के बाहर लेकर जा रहे हैं और एंबुलेंस में बैठा रहे हैं तब जाकर दोनो बेटों ने बचाओ - बचाओ कहकर उन दोनों लोगों के पीछे भागे. 

अस्पताल से होने वाला था अपहरण
परिजनों के शोर को सुनकर पास में ही मौजूद डॉक्टर और सिक्योरिटी गार्ड जब भाग कर आए तो बुजुर्ग को ले जा रहे 2 व्यक्तियों से मुश्किल से बुजुर्ग को एंबुलेंस से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे. तब तक दोनों युवक एंबुलेंस को लेकर फरार हो गए. तब परिजनों को एहसास हुआ कि बुजुर्ग का अपहरण होने वाला था.  

इस वजह एंबुलेंस चालक करते हैं अपहरण
मुरैना में एंबुलेंस चालक जबरदस्ती मरीजों को उठाकर प्राइवेट अस्पताल में ले जाते हैं, जिसके एवज में उन्हें मोटा कमीशन मिलता है. एक मरीज को ले जाने में करीब 5 हजार रु मिलते हैं, जिस कारण एंबुलेंस चालक अब मरीजों का अपहरण भी करने लगे हैं. उन्हें जबरदस्ती अपने वाहन में बैठकर किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर देते हैं. जिला अस्पताल प्रबंधन ने पूरी घटना की जानकारी और दोनों युवकों की लिखित में आवेदन देकर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शिकायत की है. अब देखना होगा कि पुलिस दोनों युवकों को कब तक पकड़ती है और क्या कार्रवाई करती है.

मुरैना से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news