AUS vs NED Dream 11: सेमीफाइनल में दावेदारी मजबूत करने उतरेगा ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1928842

AUS vs NED Dream 11: सेमीफाइनल में दावेदारी मजबूत करने उतरेगा ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

AUS vs NED Dream11 Prediction: विश्वकप में कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा. 

AUS vs NED Dream 11: सेमीफाइनल में दावेदारी मजबूत करने उतरेगा ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

AUS vs NED Dream11 Team: विश्वकप में कल एक और बड़ा उलटफेर देखने को मिला, अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर एक और इतिहास बनाया, इस जीत के साथ अफगानिस्तान ने जहां एक तरफ अपने हौसलों को बढ़ाया वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के लिए विश्वकप में सेमीफाइनल की राह और ज्यादा कठिन हो गई है. कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड (Australia vs Netherlands Pitch Repots) के बीच खेला जाएगा. विश्वकप के लगभग हर मैच में देखा जाता है कि क्रिकेट फैंस ड्रीम टीम बनाते हैं. अगर आप भी ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच कल का मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो अधिकतर यहां स्पिनरों का बोलबाला होता है, इस पिच का औसत स्कोर 240- 250 के आस पास रहता है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को और ज्यादा मदद मिलेगी, हालांकि ओस के कारण गेंद हाथ से फिसलेगी भी लेकिन बाउंड्री छोटी होने की वजह से बड़े- बड़े शॅाट लगते हुए आप देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: दीपक के नीचे रख लें ये चीजें, छप्पर फाड़ कर बरसेगा पैसा 

आकर्षक का केंद्र 
इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम कागजों पर काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है, हालांकि मैच अनिश्चिताओं का खेल है, नीदर लैंड ने पिछले मुकाबले में ये दक्षिण अफ्रीका को हराकर दिखा दिया था. कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के स्टॅार स्पिनर एडम जांपा पर रहेगी, यहां की पिच स्पिनरों की अच्छी मदद करती है, ऐसे में जांपा टीम के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित होंगी. इसके अलावा हम नीदरलैंड की टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद स्टार ऑलराउंडर बेस डी लीडे आकर्षक का केंद्र होंगे, जिन्होंने अच्छी टीमों के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था. 

ये भी पढ़ें: मंगलवार की सुबह लगाएं ये पौधा, शाम होते ही मिलेगी मिलेगी 'गुड न्यूज'

संभावित ड्रीम टीम 
कैप्टन- डेविड वॉर्नर
उपकैप्टन- एडम जम्पा
विकेटकीपर-स्कॉट एडवर्ड्स
ऑलराउंडर- बेस डी लीडे, ग्लेन मैक्सवेल
बल्लेबाज- मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ,विक्रमजीत सिंह,
गेंदबाज-पॉल वान मीकेरेन, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलुवड

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news