बुरी खबर: मध्यप्रदेश BJP के दिग्गज नेता और 3 बार विधायक रहे नानालाल पाटीदार का निधन
Advertisement

बुरी खबर: मध्यप्रदेश BJP के दिग्गज नेता और 3 बार विधायक रहे नानालाल पाटीदार का निधन

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) बीजेपी (BJP) के लिए एक बुरी खबर आई है. प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले से पूर्व विधायक रहे नानालाल पाटीदार का निधन हो गया है. नानालाल पाटीदार (Nanalal Patidar Death) दिग्गज नेताओं में से एक थे.

Nanalal Patidaar Death

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) बीजेपी (BJP) के लिए एक बुरी खबर आई है. प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले से पूर्व विधायक रहे नानालाल पाटीदार का निधन हो गया है. नानालाल पाटीदार (Nanalal Patidar Death) दिग्गज नेताओं में से एक थे. बता दें नानालाल पाटीदार दल के वरिष्ठ नेता थे और तीन बार विधायक भी रहे थे. नानालाल पाटीदार जन संघ से जुड़े रहे हैं. इस दुख की घड़ी में सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh) ने ट्वीट कर नानालाल पाटीदार के निधन पर शोक व्यक्त किया.

 नानालाल पाटीदार का निधन
सीएम शिवराज ने ट्वीट में लिखा “जनसंघ से लेकर बीजेपी तक जनसेवा के लिए सतत समर्पित हमारे वरिष्ठ नेता सुवासरा सीतामऊ मंदसौर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक श्री नानालाल पाटीदार जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. पाटीदार जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. श्री पाटीदार जी का जीवन गरीब कल्याण, कमजोर वर्ग के उत्थान का अभूतपूर्व अध्याय है. उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.”

Trending news