Bageshwar Dham Sarkar:दिल्ली में सज गया बाबा बागेश्वर का दरबार! जानिए कार्यक्रम की पूरी अपडेट
Advertisement

Bageshwar Dham Sarkar:दिल्ली में सज गया बाबा बागेश्वर का दरबार! जानिए कार्यक्रम की पूरी अपडेट

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का दरबार अब दिल्ली में सज गया है. बाबा बागेश्वर अब दिल्ली में हनुमान कथा सुनाने आ रहे हैं. इसी के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की हैं. 5 जुलाई को कलश यात्रा निकाली जाएगी. यात्रा का समय शाम 4  बजे से हैं.

Bageshwar Dham Sarkar:दिल्ली में सज गया बाबा बागेश्वर का दरबार! जानिए कार्यक्रम की पूरी अपडेट

Dhirendra Krishna Shastri:बाबा बागेश्वर अब दिल्ली में कथा सुनाने आ रहे हैं. पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा का कार्यक्रम आईपी एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड में आयोजित किया जायेगा. इस कथा का कार्यक्रम 6 जुलाई से 8 जुलाई तक चलेगा. साथ ही कथा से ठीक पहले कलश यात्रा भी निकाली जाएगी. कथा सुनने आने वाले भक्तों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है.

कहां कहां रहेगा ट्रैफिक बैन 
दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा हैं की पंडित धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा 6 जुलाई 2023 से 8 जुलाई 2023 तक आईपी एक्सटेंशन में हनुमान कथा वाचन कार्यक्रम आयोजित होगा, इस कार्यक्रम को देखते हुए सड़क संख्या ए पर हसनपुर टी-प्वाइंट से एनएच-24 तक, सीबीएसई भवन के पास गाजीपुर नाले पर रोड नंबर 56 के कट और सीबीएसई भवन के पास रोड नंबर 57 वाले कट पर ट्रैफिक की आवाजाही  पुरी तरह बंद रहेगी. 

कथा से पहले होगा भूमि पूजन 
तीन दिन तक चलने वाली कथा से पहले आईपी एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड में भूमि पूजन और भजन संध्या का आयोजन है इस कार्यक्रम में लाखों भक्तों के कई प्रसिद्ध हस्तियां और सियासी लोग भी शामिल होंगे भूमि पूजन के बाद भजन संध्या का कार्यक्रम है बताया जा रहा है की इस आयोजन में  सभी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया हैं 

इन जगहों पर कर सकेंगे पार्किंग
दिल्ली पुलिस ने वाहन चालकों को रोड नंबर 57  पर टेल्को टी प्वाइंट ,गाजीपुर गोलचक्कर जैसी जगहों पर पार्किंग के लिए प्रयोग करने की सलाह दी हैं दिल्ली पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में  कहां  हैं की गाजीपुर फूल मंडी रोड, महिंद्रा शोरूम से लेकर सिंघला स्वीट्स के सामने नरवाना रोड पर ट्रिनिटी स्कूल के पास ग्रेट गेटस्बी क्लब के पास ईडीएमसी पार्किंग, नरवाना रोड पर मंडावली मेट्रो स्टेशन पार्किंग के पास पार्किंग कर सकते है    

Trending news