धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं ने लगाए ठुमके! बच्चों के सामने किया अश्लील डांस, बगैर परमिशन हुआ था आयोजन
Advertisement

धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं ने लगाए ठुमके! बच्चों के सामने किया अश्लील डांस, बगैर परमिशन हुआ था आयोजन

बगैर परमिशन के आयोजित हुए इस कार्यक्रम में कोरोना गाइ़डलाइन की धज्जियां उड़ीं, बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हुए. 

धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं ने डांस किया

कमल सोलंकी/धारः रविवार को अनंत चतुर्दशी के साथ गणेशजी के त्योहार का समापन हुआ. वहीं तीन दिन पहले मध्य प्रदेश के धार जिले में डोला ग्यारस के दौरान का एक Video इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यहां धार्मिक आयोजन के दौरान बार-बालाओं का डांस आयोजित करवाया गया, इस दौरान भारी संख्या में भीड़ जुटी. छानबीन में पता लगा कि आयोजनकर्ताओं ने प्रशासन से इस बारे में परमिशन तक नहीं ली थी. 

राजस्थान से बुलाई गईं बार-बालाएं
धार जिले के जमनझिरी गांव से सामने आए इस मामले में फूहड़ गानों पर बार-बालाओं ने अश्लील डांस किया. जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी. जानकारी मिली है कि इस आयोजन के लिए गांव के हर घर से चंदा इकट्ठा किया गया और फिर राजस्थान से इन बार-बालाओं को डांस करने के लिए बुलाया गया. मंच पर डांस कर रहीं बालाओं के साथ कुछ ग्रामीणों ने भी ठुमके लगाए. 

इस आयोजन में छोटे बच्चों के साथ ही महिलाएं भी शामिल थीं. ऐसे में इस तरह के अश्लील आयोजनों से बच्चों की मानसिकता पर दुष्प्रभाव हो सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद, देखना महत्त्वपूर्ण होगा कि प्रशासन इस मामले में क्या एक्शन लेगा. 

यह भी पढ़ेंः- विसर्जन के बाद तालाब में नहाने उतरे 4 बच्चों की डूबकर मौत, और भी बच्चों के डूबने की आशंका

बगैर परमिशन हुआ कार्यक्रम
वीडियो धार के धरमपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले जामनझिरी गांव से सामने आया. जो डोला ग्यारस के दौरान 17 सितंबर का बताया गया. इस आयोजन में फूहड़ गानों पर बार-बालाओं द्वारा अश्लील डांस किया गया. जबकि प्रशासन को इस बारे में भनक तक नहीं लगी, बाद में छानबीन में पता लगा कि गांव वालों ने इस आयोजन के लिए प्रशासन से परमिशन नहीं ली थी. 

बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल
बगैर परमिशन के आयोजित हुए इस कार्यक्रम में कोरोना गाइ़डलाइन की धज्जियां उड़ीं, बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हुए. जिले में डेंगू भी पैर पसार रहा है, वहीं कोरोना की तीसरी लहर का खतरा भी बरकरार है. ऐसे में इतने सारे लोगों को इकट्ठा करना कोरोना सुपरस्प्रेडिंग को बढ़ावा दे सकता है. इस तरह के आयोजनों से लोगों की जान तक जोखिम में आ सकती है. 

यह भी पढ़ेंः- MP School Reopen: आज से स्कूल जाकर पढ़ेंगे बच्चे, इन नियमों के साथ लगेंगी क्लासेस

WATCH LIVE TV

Trending news