Betul News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Betul News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

Betul News: बैतूल मं विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं पुलिस कह रही है कि पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

Betul News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

बैतूल: बैतूल में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मायके वालों का आरोप है कि विवाहिता का पति उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित करता था और उसके साथ मारपीट भी करता था. इतना ही नहीं मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर विवाहिता को स्लो पॉइजन देने का आरोप भी लगाया है. इस मामले में पुलिस ने विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि आमला निवासी मोनिका साहू का विवाह 2022 में बैतूल के सदर निवासी आशीष साहू से हुआ था. मोनिका के मायके वालों की माने तो पति आशीष साहू मोनिका को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और उसके साथ मारपीट भी किया करता था. मारपीट को लेकर कई बार आशीष को समझाइए भी दी गई थी. 

मोनिका के परिजनों का कहना है कि मोनिका को अस्पताल में कब भर्ती किया गया इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई. मोनिका की मौत की जानकारी भी दूसरे लोगों ने उन्हें दी. मोनिका के शरीर पर मारपीट के निशान दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आशीष के परिजन मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं और वह लगातार मोनिका को स्लो प्वाइजन दे रहे थे.

पीएम के बाद होगा खुलासा
वहीं मोनिका के परिजन आशीष का किसी लड़की से अफेयर होने की बात भी कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मोनिका को कल जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां पर आईसीयू में आज सुबह मोनिका की मौत हो गई. मायके वालों के आरोप के बाद में मोनिका का पोस्टमार्टम करवा कर जांच शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि मोनिका की मौत की असली वजह क्या थी.

रिपोर्ट- रुपेश कुमार

Trending news