राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर CM शिवराज ने लिया निर्णय, 40 मिनट चली कमलनाथ के साथ मीटिंग
Advertisement

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर CM शिवराज ने लिया निर्णय, 40 मिनट चली कमलनाथ के साथ मीटिंग

Bharat Jodo Yatra: 20 नवंबर को राहिल गांधी (Rahul Gandhi) का भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर के रास्ते मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है. इससे पहले यात्रा को लेकर कमलनाथ (Kamal Nath) और गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) ने सीएम शिवाज (CM Shivraj) से मुलाकात की है. तीनों नेताओं की बैठक करीब 40 मिनट तक चली है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर CM शिवराज ने लिया निर्णय, 40 मिनट चली कमलनाथ के साथ मीटिंग

Bharat Jodo Yatra: आकाश द्विवेदी/भोपालl मध्य प्रदेश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में पहुंच रही है. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) ने शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने यात्रा को लेकर सीएम से चर्चा की. 40 मिनट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने भी निर्णय लिया और दोनों नेताओं यात्रा को लेकर आश्वासन दिया.

सीएम से मिली कमलनाथ और गोविंद सिंह
शनिवार सुबह पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे. तीनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट बैठक चली. इस दौरान सीएम से प्रशासनिक व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों और व्यवस्था को लेकर बात की गई.

VIDEO: पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने काटी पिता की नाक! देखें शराब के नशे क्या-क्या किया

नेता प्रतिपक्ष ने बताई बैठक की बात
बैठक से बाहर निकलने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मीडिया से बात की और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया है. गोविंद सिंह ने बताया कि सीएम ने चर्चा के बाद कहा है कि सुरक्षा, बिजली, सफाई समेत सभी प्रशासनिक व्यवस्था के लिए निर्देश देंगे. इसके साथ ही जो संभव व्यवस्थाएं सरकार और प्रशासन की ओर से होंगे वो की जाएंगी.

ये भी पढ़ें: राजनीतिक तौर पर मध्य प्रदेश को कितना जानते हैं आप, समझिए विधानसभा और लोकसभा सीटों का गणित

VIDEO: देवउठनी पर उज्जैन में बड़ा हादसा, धू-धूकर जली गोदाम

क्या है मध्य प्रदेश में यात्रा का समय और रूट
मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का रूट फाइनल हो गया है. इसके मुताबिक, यात्रा 20 नवंबर को बुरहानपुर से प्रदेश प्रवेश करेगी. राहुल गांधी 13 दिनों तक मध्य प्रदेश में रहेंगे. 3 दिसंबर को आगर जिले से यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. इस दौरान राहुल गांधी मध्य प्रदेश में 400 किलोमीटर का सफर तय कर 6 जिलों और करीब 25 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे. पहले राहुल 16 दिनों तक मध्य प्रदेश में रहने वाले थे. लेकिन, अब इसे 3 दिन कम करके 13 दिन कर दिया गया है. 

Trending news