JMB आतंकी मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, मददगार अब्दुल करीम इस जिले से गिरफ्तार
Advertisement

JMB आतंकी मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, मददगार अब्दुल करीम इस जिले से गिरफ्तार

भोपाल एटीएस ने जमात-ए-मुजाहिदीन बांग्लोदश (JMB) के आतंकियों के एक और मददगार को विदिशा से गिरफ्तार किया है. ये आतंकियों को लोगों से मिलाने का काम करता था.

JMB आतंकी मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, मददगार अब्दुल करीम इस जिले से गिरफ्तार

भोपाल/विदिशा: भोपाल एटीएस (bhopal ats) को राजधानी में पकड़े गए 4 जमात-ए-मुजाहिदीन बांग्लोदश (JMB) के आतंकियों के मामले में एक और बड़ी कामयाबी मिली है. ATS ने विदिशा के नटेरन से अब्दुल करीम नामक शख्स को गिरफ्तार किया है. ये आतंकियों को लोगों से मिलाने का काम करता था. इसके साथ ही ये उनके लिए खाने पीने का बंदोबस्त करता था.

आतंकियों को लोगों से मिलवाता था अब्दुल करीम
भोपाल के ऐशबाग इलाके से पकड़े गए 4 आतंकियों से पूछताछ में भोपाल एटीएस (bhopal ats) (bhopal ats) को  अब्दुल करीम के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद एटीएस ने अब्दुल को नटेरन से पकड़ा है. अब्दुल आतंकियों की मदद करता था. पूछताछ में यह भी सामने आया है कि अब्दुल की मदद से ही आतंकी मध्यप्रदेश में स्लीपर सेल का नेटवर्क बिछा रहे थे.

ये भी पढ़ें: इंदौर की गेर पर लगेगी UNESCO की छाप! विश्व धरोहर के रूप में पेश करने का दावा

अब कर ये मददगार हुए गिरफ्तार
विदिशा में हुई गिरफ्तारी से पहले पुलिस को आतंकियों से पूछताछ में हावड़ा के रफीक के बारे में जानकारी मिली थी, जिसे गावड़ा ATS ने गिरफ्तार कर लिया है. रफीक को भोपाल लाने की तैयारी चल रही है. आतंकियों के स्थानीय मददगार शाहवान खान को एमपी एटीएस पहले ही गिरफ्तार तकर लिया था.

Viral: लाखों श्रद्धालुओं के बीच हुई दनादन फायरिंग, MP के प्रसिद्ध मेले का मामला

देश भर में फैला है नेटवर्क
आतंकियों का नेटवर्क देश के कई राज्यों में फैला हुआ है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आतंकियों के यूपी, गुजरात में भी कनेक्शन हैं.  आतंकियों का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए एटीएस की 10 टीमें लगी हुई हैं. अभी तक 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक-एक टीम जल्द ही यूपी और गुजरात के लिए रवाना होगी.

Watch: 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर लड़के का Dance, लेडी टीचर भी हो गई Impress

इन चार आतंकियो की हुई थी गिरफ्तारी
एटीएस ने बीते दिनों भोपाल के ऐशबाग और करोंद इलाके में छापेमारी कर 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इन आतंकियों की पहचान फजहर अली (32 वर्ष) मोहम्मद अकील (24 वर्ष)जदरुद्दीन  पठान (24 वर्ष) और फजर जैनुल आबदीन (32 वर्ष) के रूप में हुई थी. चारों आतंकी बांग्लादेश के निवासी हैं और अवैध रूप से भारत में घुसे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news