Bhopal Fire Incident: सतपुड़ा भवन की आग लगने की घटना पर MP में सियासत तेज!BJP-Congress में बयानबाजी शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1735205

Bhopal Fire Incident: सतपुड़ा भवन की आग लगने की घटना पर MP में सियासत तेज!BJP-Congress में बयानबाजी शुरू

Bhopal News: भोपाल के सतपुड़ा भवन में आग लगने की घटना ने मध्य प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है. कांग्रेस ने आग को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं तो बीजेपी ने इस घटना का राजनीतिकरण करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की है.

Satpura Bhavan Fire Incident Update

Satpura Bhavan Fire Incident Update: मध्यप्रदेश (MP News) की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के सतपुड़ा भवन में आग लगने पर राज्य की सियासत तेज हो गई है. सतपुड़ा भवन में आग लगने के कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस को हर घटना में राजनीतिक रोटी सेंकने की आदत हो गई है. बता दें कि सतपुड़ा भवन में आग लगने पर कांग्रेस पार्टी ने गंभीर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस के आरोप हास्यास्पद हैं: बीजेपी
बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस के आरोप बेतुके और हास्यास्पद हैं. कांग्रेसी बताएं कि उनकी 15 महीने की सरकार के दौरान बीजेपी के ऊपर लगे आरोपों की क्या जांच की? कांग्रेस को कोई तथ्य और सबूत के साथ सामने आना चाहिए. कांग्रेस के हर आरोप पर सरकार को क्लीन चिट मिली है और कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी है.

MP News: मध्य प्रदेश में RSS कराएगा तिरंगे के साथ जुमे की नमाज, इस दिन से मस्जिदों में होगी शुरुआत

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने किया वार
आपको बता दें कि सतपुड़ा बिल्डिंग में आग लगने के मामले में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. जीतू पटवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार के 50% सबूत मिटाने के लिए आग लगाई गई है. पटवारी का सवाल ये आग लगी है या लगाई गई है? पुराने ''अग्निकांड'' में दोषी कौन थे?किसे/कितनी सजा मिली? अब सरकार को भी पता चल गया है कि कांग्रेस की सरकार आने वाली है, इसलिए सबूत नष्ट किए जा रहे हैं.

चुनाव से पहले सरकारी दफ्तरों में आग क्यों लगती है: कुणाल चौधरी
वहीं कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो सरकारी दफ्तरों में आग क्यों लग जाती है. चुनाव से पहले भ्रष्टाचार की फाइलों को मिटाने की कोशिश की जा रही है.2018 के चुनाव से पहले भी ऐसी आग लगी थी, आज आग लग गई. मामले की विस्तृत जांच होनी चाहिए. विधायक ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की और कहा कि फाइलों की भी जांच हो,कौन सी जली किसने जलाई कार्रवाई की जाय.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा/आकाश द्विवेदी (भोपाल)

Trending news