कई राज्यों में फैला है आतंकियों का नेटवर्क,मददगार रफीक को हावड़ा से भोपाल लाएगी ATS
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1130797

कई राज्यों में फैला है आतंकियों का नेटवर्क,मददगार रफीक को हावड़ा से भोपाल लाएगी ATS

आतंकियों के स्थानीय मददगार शाहवान खान को एमपी एटीएस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

कई राज्यों में फैला है आतंकियों का नेटवर्क,मददगार रफीक को हावड़ा से भोपाल लाएगी ATS

प्रमोद शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से पकड़े गए जमात ए मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के 4 आतंकियों का नेटवर्क देश के कई राज्यों में फैला हुआ है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आतंकियों के यूपी, गुजरात में भी कनेक्शन हैं. इससे पहले आतंकियों के एक मददगार रफीक को एटीएस ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा से गिरफ्तार किया है, जिसे जल्द ही भोपाल लाया जाएगा. 

बता दें कि भोपाल के ऐशबाग इलाके से पकड़े गए 4 आतंकियों से पूछताछ में हावड़ा में उनके मददगार रफीक के बारे में एटीएस को जानकारी मिली. जिसके बाद एटीएस की टीम ने हावड़ा पहुंचकर रफीक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल एटीएस ने रफीक को रिमांड पर लिया हुआ है और जल्द ही उसे प्रोडक्शन वारंट पर हावड़ा से भोपाल लेकर आएगी. एटीएस अभी तक 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है. 

वहीं आतंकियों के स्थानीय मददगार शाहवान खान को एमपी एटीएस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आतंकियों का नेटवर्क कई राज्यों में फैला हुआ है. यही वजह है कि एटीएस की एक टीम बंगाल में डेरा डाले हुए है. वहीं एक एक टीम जल्द ही यूपी और गुजरात के लिए रवाना होगी. आतंकियों का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए एटीएस की 10 टीमें लगी हुई हैं. पूछताछ में पता चला है कि आतंकियों ने अपने फर्जी आधार कार्ड सूरत से बनवाए थे.

बता दें कि एटीएस की टीम ने बीते दिनों भोपाल के ऐशबाग और करोंद इलाके में छापेमारी कर 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इन आतंकियों की पहचान फजहर अली (32 वर्ष) मोहम्मद अकील (24 वर्ष)जदरुद्दीन  पठान (24 वर्ष) और फजर जैनुल आबदीन (32 वर्ष) के रूप में हुई थी. चारों आतंकी बांग्लादेश के निवासी हैं और अवैध रूप से भारत में घुसे थे. 

Trending news