होटल में मिली युवती की लाश, परिवार ने बताया मर्डर, बॉयफ्रेंड का कुछ और दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431449

होटल में मिली युवती की लाश, परिवार ने बताया मर्डर, बॉयफ्रेंड का कुछ और दावा

Bhopal News: मध्यप्रदेश के भोपाल से युवती की मौत का अजीब मामला सामने आया है. बीतें दिनों पुलिस ने सुरेंद्र पैलेस से संदिग्ध हालत में युवती के शव को बरामद किया है. वह जबलपुर से भाग कर होटल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. कुछ दिन पहले उसने अपनी बुआ को बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नहीं रहना चाहती है. परिवार वालों का मानना है कि मंयक ने उसका मर्डर किया है. वहीं मंयक ने उसके सुसाइड करने की खबर पुलिस को दी. अब घटना पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासे होंगे.

Bhopal Woman Found Dead in Hotel

Bhopal News: भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें युवती की संदिग्ध मौत की जांच की जा रही है. यह मामला बागसेवनिया स्थित नारायण नगर का है, जहां पुलिस ने युवती का शव सुरेंद्र पैलेस से बरामद किया. पुलिस को युवती के गले में फांसी का फंदा मिला. बताया जा रहा है कि युवती जबलपुर से आकर भोपाल के सुरेंद्र पैलेस में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. परिजनों ने युवती का शव देखकर हत्या की आशंका जताई क्योंकि उन्हें लगा कि उसकी गला रेत कर हत्या की गई है. इसके अलावा, मृतका ने अपनी बुआ को मैसेज के जरिए बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश नहीं है और उसके साथ नहीं रहना चाहती.

प्रारंभिक जांच और पुलिस कार्रवाई
प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह शक है कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है क्योंकि उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल, पुलिस मृतका के बॉयफ्रेंड से पूछताछ कर रही है.

लव मैरिज का खुलासा
युवती के बॉयफ्रेंड मयंक ने ही पुलिस को उसकी आत्महत्या की सूचना दी थी. पुलिस ने मयंक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की, जिसमें उसने खुलासा किया कि उन्होंने 20 दिन पहले आर्य समाज मंदिर, नेहरू नगर में लव मैरिज की थी. हालांकि, जब पुलिस ने शादी से जुड़े डॉक्यूमेंट्स दिखाने को कहा, तो मयंक ने इंकार कर दिया. युवती ने अपनी बुआ को भी बताया था कि उनकी शादी नहीं हुई है.

बुआ को थी युवती के ठिकाने की जानकारी
जानकारी के अनुसार, युवती ने अपनी बुआ को बताया था कि वह मयंक के साथ भोपाल में रह रही है. वह अपनी बुआ से मैसेज पर नियमित रूप से बात करती थी और उसने बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश नहीं है और उसके साथ नहीं रहना चाहती. बागसेवनिया थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि पोस्टमार्टम हो चुका है, और रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि यह हत्या है या आत्महत्या.

परिजनों को हत्या की आशंका
जब युवती के परिजनों को उसकी मौत की सूचना मिली, तो वे तुरंत भोपाल पहुंचे. उन्होंने शव देखा और हत्या की आशंका जताई. युवती की मां गीता चौधरी ने आरोप लगाया कि मयंक ने तार से गला घोंटकर उनकी बेटी की हत्या की है और उन्होंने मयंक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. परिजनों का कहना है कि युवती अपनी बुआ से नियमित रूप से बात करती थी और उसे बताया था कि वह मयंक के साथ नहीं रहना चाहती.

ये भी पढ़ें: पितृपक्ष में इन 5 नदियों में स्नान करना होता है शुभ, जानिए खास महत्व

 

स्कूल से शुरू हुआ अफेयर
युवती अंकिता नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली थी और जबलपुर में बीएससी नर्सिंग के पहले वर्ष की छात्रा थी. मयंक और अंकिता एक-दूसरे को स्कूल से ही जानते थे, और तभी से उनका अफेयर चल रहा था. पिछले महीने ही वह मयंक के साथ भोपाल आई थी, जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गोटेगांव थाने में दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का बड़ा ऐलान, विधानसभा में 2 बार विधायकों को लगानी होगी हाजिरी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news