MP Politics:RSS शाखा जाने वाले कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करेगी कांग्रेस, BJP ने यूं कसा तंज
Advertisement

MP Politics:RSS शाखा जाने वाले कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करेगी कांग्रेस, BJP ने यूं कसा तंज

BJP On Kantilal Bhuria RSS Shakha List Statement: कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रदेश के कर्मचारियों और अधिकारियों की लिस्ट बनाने वाले बयान पर भाजपा ने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस के ऐसे बयान से यह प्रतीत होता है कि उसकी राज्य में जमीन खिसक गई है.

BJP On Kantilal Bhuria RSS Shakha List Statement

प्रिया पांडे/भोपाल: मध्य प्रदेश के चुनावी साल (Madhya Pradesh Assembly Election) में होने के चलते प्रदेश की राजनीति का पारा इस समय बहुत ज्यादा गर्म है और इस क्रम में सरकारी अधिकारियों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे के सामने आ गए.दरअसल, कांग्रेस के कद्दावर नेता कांतिलाल भूरिया (Congress leader Kantilal Bhuria) ने कह दिया कि जो अधिकारी आरएसएस की शाखा में जाते हैं. उनकी लिस्ट बनाई जाएगी तो इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी भड़क गई.

MP Assembly Election 2023: वचन पत्र के लिए कमलनाथ का मेगा प्लान तैयार! इन कद्दावर नेताओं को दी गई ये जिम्मेदारी

कांग्रेस की खिसक चुकी है जमीन: बीजेपी
अधिकारियों की लिस्ट तैयार करने को लेकर बीजेपी ने कहा कि बार-बार अधिकारियों कर्मचारियों को धमकाना बता रहा है कि कांग्रेस की खिसक जमीन चुकी है.कभी कमलनाथ, कभी गोविंद सिंह और अब कांतिलाल भूरिया लगातार यह लोग अधिकारियों को धमकाने का काम कर रहे हैं. धमकियों के कारण और गर्त में जाएगी कांग्रेस. कर्मचारियों को धमकाने से क्या होगा क्या कर्मचारी वोट डलवाने जाएंगे.

वहीं आरएसएस की शाखा को लेकर बीजेपी ने कहा कि शाखा एक सांस्कृतिक संगठन है. जो राष्ट्र निर्माण के काम में लगा है. पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर दिग्विजय सिंह तक सभी ने प्रतिबंध लगाने की कोशिश की, लेकिन वह प्रतिबंध वापस भी हुआ.

भाजपा के करीबी अधिकारियों की लिस्ट तैयार करेगी कांग्रेस
दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (Former Union Minister Kantilal Bhuria) ने अधिकारियों को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अधिकारी दिन में अफसरगीरी रात में RSS की शाखा में जाने की बात करते हैं. कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं.बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं उनके लिस्ट तो तैयार करनी ही पड़ेगी. कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें. अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. सरकारी नौकरी में रहकर जो यह सब कर रहे हैं वो गलत है.

Trending news