MP Election: अमित शाह के जाते ही सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, चुनावी बैठक के लिए ग्वालियर पहुंचे थे गृहमंत्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1834449

MP Election: अमित शाह के जाते ही सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, चुनावी बैठक के लिए ग्वालियर पहुंचे थे गृहमंत्री

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) को लेकर बीजेपी ने जोर लगाना शुरू कर दिया है. ग्वालियर में 20 अगस्त को प्रदेश  कार्य समिति की बैठक हुई. इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी शामिल हुए थे. 

MP Election: अमित शाह के जाते ही सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, चुनावी बैठक के लिए ग्वालियर पहुंचे थे गृहमंत्री

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 20 अगस्त को संपन्न हुई बीजेपी (BJP) कार्यसमिति की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस बयान के बाद अब सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं. बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) को लेकर बीजेपी ने ग्वालियर में प्रदेश कार्य समिति की बैठक बुलाई थी. 

ग्वालियर में सम्पन्न हुई बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया. उन्होंने कहा,' अमित शाह जी ने कार्यकर्ताओं में  नई ऊर्जा का संचार किया है. आगे की रणनीति बनी है. कार्यकर्ता पूरे लगन के साथ कमल का परचम संयुक्त रूप से फहराएंगे. पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनेगी.' सिंधिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "चाचा ने दिल्ली का क्या हाल कर दिया, आपने देख लिया."

क्या बोले अमित शाह
अमित शाह रविवार को ग्वालियर में बीजेपी कार्य समिति की बैठक में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने भोपाल में प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश बीमारू से बेमिसाल राज्य का सफर तय किया है. ग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि,2003 दिग्विजय सिंह की सरकार को हटाकर बीजेपी की सरकार बनी, प्रदेश में बीजेपी सरकार ने बीमारी राज्य से प्रदेश को विकसित राज्य बनाने का काम किया है.

केजरीवाल ने भी साधा निशाना
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रविवार को सतना जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया. जनता को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा- गंगा मैया की धारा उल्टी चल नहीं सकती. केजरीवाल की गारंटी खाली नहीं जा सकती. केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में एक मामा है उन मामा ने भांजे भांजियों को बहुत धोखा दिया है. केजरीवाल ने कहा मामा पर भरोसा मत करना, केजरीवाल की गारंटी पक्की है. अगर बिजली चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना. अगर पावर क़ट चाहिए तो इनको वोट दे देना.

रिपोर्ट: प्रियांशु यादव

Trending news