Salman Khurshid पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, कहा 'सहिष्णु नहीं होते तो खींच लेते जुबान'
Advertisement

Salman Khurshid पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, कहा 'सहिष्णु नहीं होते तो खींच लेते जुबान'

सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने हाल ही में एक किताब लिखी है. जिसपर देशभर में बवाल मचा हुआ है.  किताब लॉन्च होने के बाद से लगातार बीजेपी (BJP) उनपर हमलावर दिखाई दे रही है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी उनके खिलाफ जमकर हंगामा और बयानबाजी जारी है.

कैलाश विजयवर्गीय का पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद पर जमकर गुस्सा फूटा

चंद्रशेखर सोलंकी /रतलाम: सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने हाल ही में एक किताब लिखी है. जिसपर देशभर में बवाल मचा हुआ है.  किताब लॉन्च होने के बाद से लगातार बीजेपी (BJP) उनपर हमलावर दिखाई दे रही है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी उनके खिलाफ जमकर हंगामा और बयानबाजी जारी है. प्रदेश के गृहमंत्री ने तो किताब बैन (Salman Khurshid Book Ban) करने तक की घोषणा कर दी. अब भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के भी सख्त तेवर दिखाई दिए.

एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद को लेकर तीखा आक्रोश नजर आया. कैलाश विजयवर्गीय ने रतलाम में हुए एक धार्मिक आयोजन के मंच से कहा कि कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री ने हिन्दू समाज को आईएसआई कहा , हिन्दू समाज को आतंकवादी समाज कहा , ये समाज सहिष्णु नही होता , तो अब तक उनकी जुबान खींच लेते, लेकिन ये समाज बहुत सहिष्णु है. इस्लाम के खिलाफ कोई एक शब्द बोलता है तो सारे सड़क पर आ जाते हैं, लेकिन हिन्दू समाज सबको साथ लेकर चलता है, हम किसी को तोड़ने का नही बल्कि जोड़ने का काम करते हैं, क्षमा हमारे यहां सबसे बड़ा है.

बता दें मंत्री कैलाश विजयवर्गीय रतलाम जिले के जावरा विधानसभा क्षेत्र के सेमलिया गांव में एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने गए थे. इसी मंच पर उनका सलमान खुर्शीद के लिए रोष दिखा. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश के नवीन व नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग मौजूद थे. यहां महामंडलेश्वर 1008 मधुसूदनानंदजी महाराज द्वारा आयोजित अखंड रुद्र चंडी यज्ञ के शुभारंभ में दोनो नेता शामिल हुए थे, यह महायज्ञ 1 साल तक चलेगा.

बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid)की "सनराइज ओवर अयोध्या" (Sunrise Over Ayodhya) नाम की किताब को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसमें उन्होंने 'हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन बोको हराम और आईएसआईएस' से की है. साथ ही उन्होंने हिंदुत्व से प्रभावित कांग्रेस (Congress)नेताओं की आलोचना भी की. खुर्शीद ने किताब में लिखा कि हिंदुत्व साधु-संतो के सनातन और प्राचीन हिंदू धर्म को अलग कर रहा है, जो हर तरह से आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) और बोको हराम जैसे इस्लामिक संगठनों की तरह है.

Trending news