Niwari News: BJP MLA ने मांगी माफी,जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का ऑडियो हुआ था वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1453302

Niwari News: BJP MLA ने मांगी माफी,जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का ऑडियो हुआ था वायरल

NiwariDr. Shishupal Yadav Audio:बीजेपी विधायक विधायक डॉ. शिशुपाल यादव के जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का ऑडियो वायरल हुआ था.जिसके बाद बीजेपी विधायक ने अब माफी मांगी है.

NiwariDr. Shishupal Yadav Audio

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बीजेपी विधायक डॉ.शिशुपाल यादव पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगा है. जिसके बाद कांग्रेस ने इसको निंदनीय बताया है.दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है और जो ऑडियो सामने आया है, वो पृथ्वीपुर विधायक डॉ.शिशुपाल यादव का बताया जा रहा है. बता दें कि इस ऑडियो में विधायक जी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि एक जनप्रतिनिधि को इस प्रकार की बात नहीं करना चाहिए.

ये है पूरा मामला
ऑडियो में विधायक डॉ.शिशुपाल किसी यशपाल नाम के व्यक्ति से चर्चा कर रहे हैं. विधायक उसे मिलने के लिए पृथ्वीपुर बुला रहे हैं. इस दौरान यशपाल ने विधायक से मना कर दिया. यशपाल ने कहा कि उसे भैंस का दूध निकालना है, तो वह अभी नहीं आ सकता है. इसके जवाब में विधायक ने कहा कि अभी तीन बजे हैं.हम भी यादव हैं, कोई....नहीं है. दूध पांच बजे के बाद निकाला लिया जाएगा. तब यशपाल ने कहा कि हमने आपको कब...कहा.

Damoh News: धर्मांतरण-मिशनरियों को लेकर सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, दी आत्मदाह की धमकी

कांग्रेस नेता ने की निंदा
वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता नितेन्द्र सिंह राठौर (Congress leader Nitendra Singh Rathore) ने जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल को बेहद निंदनीय बताया है. उनका कहना है कि कोई भी जनप्रतिनिधि को इस तरह से जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. कांग्रेस नेता का कहना है कि एक विधायक पूरी विधानसभा का नेतृत्व करता है, उन्हें कई लोग देखते हैं और इससे कई लोगों की भावनाएं जुड़ी होती हैं. इसलिए जनप्रतिनिधि होने के नाते उनकी भाषा संयमित होना चाहिए.

विधायक ने मांगी माफी
जबकि ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक शिशुपाल सिंह यादव (MLA Shishupal Singh Yadav) ने अपना वीडियो जारी किया है और उन्होंने अपने शब्दों को लेकर माफी मांगी है.

Trending news